मथुरा में पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मथुरा में एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। यह महिला गैंगरेप पीड़िता थी। इसकी मांग थी कि, बलात्कार के आरोपियों की गिरफ्तारी हो। मगर, जब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो, महिला ने थाने में ही केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि, उक्त महिला ने कोसीकलां कस्बे की 35 वर्षीय पीड़िता ने करीब एक माह पूर्व कस्बे के दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत की थी।

मगर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए थे। ऐसे में महिला ने स्वयं को जान से मारने का प्रयास किया था। गौरतलब है कि, उत्तरप्रदेश में हाथरस जिले में कक्षा 11 वीं की कक्षा की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप करने का आश्चर्यजनक मामला सामने आया था।

दरअसल, उत्तरप्रदेश के हाथरस में कक्षा 11 वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप करने का आश्चर्यजनक मामला सामने आया। इस मामले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य और और उसके 4 साथियों पर अपहरण और गैंगरेप का आरोप लगाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा जलेसर रोड से जा रही थी इसी दौरान कार में सवार होकर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर, उसे कार में बैठा लिया। इस मामले में, आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

पार्किंग विवाद को लेकर पब में चली गोली

जिला पंचायत सदस्य और साथियों ने किया गैंगरेप

भूसे के ढेर से बरामद हुई बच्चे की लाश

नाकाम प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर जहर पिया

 

Related News