फ्लिपकार्ट को मिली शिकायत कहा, टॉप के साथ मॉडल क्यों नहीं भेजी

नई दिल्ली: यु तो आपने बहुत ही ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों को तो देखा ही होगा. जहां पर कस्टमर किसी भी चीज को पहले तो पसंद कर लेते है व फिर उसे ऑनलाइन ही ऑर्डर भी कर देते है. परन्तु आज हम आपको आज जो यह मामला बताने जा रहे है उसे सुनकर आपको विश्वास ही नहीं होगा की दुनिया में ऐसे ऐसे लोग भी धरती पर मौजूद है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, क्या कोई शख्स यह कह सकता है कि मैंने ऑनलाइन शॉपिंग से कपड़े खरीदे, कपड़े तो मिल गए, लेकिन जो मॉडल जिसने यह कपड़े पहन रखे थे, वो साथ क्यों नहीं आई।

अभी हाल ही में ऐसा ही एक मामला हमे ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी  फ्लिपकार्ट के साथ में देखना को मिला. बता दे कि फ्लिपकार्ट कंपनी और कस्टमर के बीच पूरी बातचीत ट्विटर पर हुई। तथा इस दौरान इस प्रकार कि बकवास बाते करने वाले इस कस्टमर को खूब बुरी तरह से लताड़ा। रौनक गोस्वामी के ‎@DegenerateRG ट्विटर हैंडल से फ्लिपकार्ट को लिखा गया, 'मुझे एक शिकायत है।' कंपनी की कस्टमर सेवा @flipkartsupport से रिप्लाय किया, 'कृपया अपनी समस्या हमारे साथ साझा करें।'

इसके बाद ‎@DegenerateRG ने जो लिखा, उसे पढ़कर कंपनी के कर्मचारी ही नहीं, कई लोग चौंक गए। कस्टमर ने लिखा, 'मैंने आपकी वेबसाइट से पांच हजार रुपए में यह हॉट चिक खरीदी थी, लेकिन सिर्फ टॉप ही मिला, उसेे पहनकर दिखा रही मॉडल नहीं मिली।' तथा फिर इसके बाद कंपनी ने लिखा, कृपया अपना रजिस्टर ईमेल डायरेक्ट मैसेज के जरिए हमें भेजें। हम मामले को देखते हैं।

Related News