गृह कलह से तंग आकर पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर खुद पहुँच गया थाने

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दोहरे हत्याकांड का मामला प्रकाश में आया है. यहां बीते गुरुवार की रात एक युवक ने अपनी सास और पत्नी का क़त्ल कर दिया. हत्या के बाद कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक ने अपने आप को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली हौदापुर्वा गांव की है. घरेलू कलह से तंग आकर पवन ने घर आई अपनी सास और पत्नी की धारदार हथियार से पहले मौत के घाट उतारा, फिर दोनों के शव को 25 फीट ऊंची छत से नीचे फेंक दिया.

पवन ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. कन्नौज पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि पवन उर्फ मुरारी की शादी कुछ महीने पहले कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर माला गांव निवासी सविता से हुई थी. शादी के कुछ ही दिन बाद पति-पत्नी के बीच झगडे होने चालू हो गए. दो दिन पहले पवन की सास कलावती उसके घर आई हुईं थीं. इन दो दिनों में सास और पत्नी से पवन का कई दफा झगड़ा हुआ.

पुलिस के अनुसार, रोज-रोज की चिक-चिक से तंग आकर पवन ने देर रात अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया. हत्या के बाद पवन ने दोनों के शवों को मकान की छत से नीचे फेंक दिया. इसके बाद पुलिस थाने पहुंचकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. पवन की सूचना पर पुलिस ने उसके घर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है.

दूध में भैंसों का पानी मिलाते 'जहांगीर डेयरी' का वीडियो वायरल, कोरोना काल में सेहत से खिलवाड़

प्रेमिका का गला काटकर पहाड़ी से कूद गया प्रेमी, शव मिलने पर मचा हड़कंप

क्वारंटीन सेंटर से निकली लड़की तो आने लगे डॉक्टर के मैसेज- 'मिलने कब आओगी'

 

Related News