8 साल से कर रहा था बेटी से बलात्कार,तो दूसरे ने बेटी को झोका देह व्यापार में

नई दिल्ली. आज के युग में सभी रिश्ते अपनी गरिमा खोते जा रहे है. अब लड़कियां घर के बाहर तो क्या घर में भी सुरक्षित नहीं है. हाल ही में हुई 2 घटनाओं ने लोगों को झन्झोर कर रख दिया है. दिल्ली में बेटियों के साथ बलात्कार तथा गलत काम करने के दो मामले सामने आए हैं. जहाँ एक मामले में पिता पर अपनी ही बेटी से कई साल तक बलात्कार करने का आरोप है, तो एक अन्य मामले में बाप द्वारा अपनी बेटी को जबरदस्ती देह व्यापार में धकेलने का आरोप है. पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार शंकर विहार में रहने वाली एक 30 साल की महिला ने आरोप लगाया है कि उसका 58 साल का पिता पहले तो उससे 8 सालों तक बलात्कार करता रहा. महिला ने बताया कि उसके पिता से ही उसके दो बच्चे भी है जिनकी उम्र 6 साल और 3 साल है.

महिला अपनी शिकायत में बताया कि उसका पिता ड्राइवर है और वह रोज शराब पीकर घर लौटता और फिर उसके साथ बलात्कार करता. उसने बताया कि मेरा भाई, पापा की शराब की आदत से तंग आकर परिवार से अलग रहता है, लेकिन इस महिला ने अपने बाप की हैवानियत से तंग आकर मंगलवार को अपनी बहन के साथ जाकर पिता के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया. पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी फरार है और महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. वहीँ दुसरे मामले में ब्रह्मपुरी क्षेत्र में एक 15 साल की लड़की ने अपने पिता पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है.

लड़की ने अपने ताऊ के साथ जाकर पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया है. लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि उसका पिता उसे पहाड़गंज के कई होटलों में लेकर जाता है और उसे अलग-अलग लोगों के साथ सेक्स करने पर मजबूर करता है. इसके बाद पुलिस द्वारा बुधवार को लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया गया, जिसमें लड़की के साथ बलात्कार की बात सामने आई है. इसके बाद पुलिस ने लड़की के पिता, मां, बहन और जीजा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

Related News