केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने फिर दिया एक अजीब बयान, इस बार बोले ऑटो से भी सस्ता है प्लेन का किराया

नई दिल्ली। देश में आगामी लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही तक़रीबन सभी राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने मतदाताओं को अभी से लुभाना शुरू कर दिया है। लेकिन कई दफा कुछ नेता मतदाताओं को लुभाने के चक्कर में ऐसे ऐसे बयान भी दे देते है जिनकी वजह से बाद में उन्ही को मजाक का पात्र बनना पड़ जाता है। इन नेताओं की सूचि में अब केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा का नाम फिर शामिल हो गया है। 

आरएसएस के बाद अब BJP के साथ दिखाई देंगे प्रणब मुखर्जी

दरअसल केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने हाल ही में दिए अपने एक बयान में कहा है कि देश में हवाई सफर करना अब ऑटो से यात्रा करने से भी सस्ता हो  गया है। सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार की उपलब्धिया गिनाते हुए जयंत सिन्हा ने यह बात कही। उन्होंने अपनी बात का स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि जब दो लोग एक ऑटोरिक्शा से सवारी करते है तो वो प्रति किलोमीटर 10 रुपए चार्ज लेता है। इस तरह से एक व्यक्ति को  प्रति किलोमीटर 5 रुपए देना पड़ता है लेकिन हवाई यात्रा का किराया मात्र 4 रुपए प्रति किलोमीटर है। इस तरह से देश में हवाई सफर ऑटो के सफर से 1 रुपए सस्ता है।

चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, बागी सांसद राजकुमार सैनी ने बनाई नई पार्टी

इसके साथ ही जयंत ने पिछली सरकार के दौरान हवाई यात्रा की स्थिति का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि चार साल पहले भारत में हवाई यात्रियों की संख्या 11 करोड़ थी जो आज 20 करोड़ तक पहुंच चुकि है। उन्होंने यह भी कहा कि पूरी दुनिया में सबसे कम हवाई किराया भारत में ही लगता है इस वजह से अब  ज्यादा से ज्यादा लोग  हवाई यात्रा का चुनाव कर रहे हैं। 

ख़बरें और भी 

बीजेपी विधायक के बेटे ने दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी, माँ खुद ले गई पुलिस स्टेशन

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

कर्नाटक निकाय चुनाव: कांग्रेस को 560 और भाजपा को मिली 499 सीटें, गिनती जारी

Related News