खाली समय में पोर्न देखना पसंद करती हैं ट्विंकल

Sep 11 2018 02:52 PM

शारीरिक संबंधों की बात की जाए तो आजकल शारीरिक संबंध पर बात करने में कोई भी झिझकता नहीं है. बॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सभी में ऐसी कई अभिनेत्रियां और अभिनेता हैं जिन्होंने अपने द्वारा बनाए गए शारीरिक संबंधो पर खुलकर बात की है. जी हाँ, कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने साथ हुए शारीरिक और मानसिक अत्याचार के बारे में बताया है और साथ ही अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बात की है. ऐसे में आज हम बात कर रहे है बहुत ही पॉपुलर मॉडल ट्विंकल कपूर की. जी हाँ, ट्विंकल अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना देती हैं और वह अक्सर ही अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं.

Badhaai Ho Trailer : आयुष्मान मना रहे हैं अपनी मम्मी का बेबी शॉवर

ऐसे में आज हम उनके द्वारा खोले गए एक खुलासे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, कुछ समय पहले ही ट्विंकल ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने अपने द्वारा किए गए बहुत से कामों का खुलासा किया और एक ऐसे काम भी खुलासा कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल में ट्विंकल ने बताया कि 'उन्होंने कार में सम्भोग का पूरा मजा लिया है और कार में संबंध बनाने में उन्हें सबसे ज्यादा मजा आया है'.

CM के सामने छोटे कपड़े पहनकर पहुंची एक्ट्रेस तो मच गया था बवाल

इसी खुलासे के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें पोर्न देखना बहुत पसंद है और जब भी वह फ्री होती हैं पोर्न देखती है. पोर्न देखने में ट्विंकल को बहुत मजा आता है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी मॉडल ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताया है. इसके पहले भी कई मॉडल्स और सेलेब्स ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की है यहाँ तक की अपनी फेवरेट सेक्स पोजिशंस के बारे में भी बताया है. ट्विंकल की बता की जाए तो वह बहुत पॉपुलर मॉडल हैं और वह यह बात बताते वक्त बिलकुल भी झिझकी नहीं थीं.

बॉलीवुड अपडेट्स

तो इस डर के कारण हर साल गणपति बप्पा को अपने घर लाते हैं सलमान

Omg... जैकलीन के इस लुक को देखकर आपकी भी आंखे भर आएंगी

बार-बार संबंध बनाने पर भी माँ नहीं बन पाई यह अभिनेत्रियां

Related News