166 किमी की रेस के दौरान माँ ने कराया बच्चे को स्तनपान, देखिये तस्वीर

Sep 09 2018 10:38 AM

ब्रिटेन : सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें एक माँ बच्चे को स्तनपान कराती हुई दिखाई दे रही है. बता दें, ये तस्वीर ब्रिटिश अल्ट्रा रनर सोफी पावर की है जो अपने तीन महीने के बच्चे को स्तनपान करा रही है. देखा जा सकता है कि माँ के बच्चा उतना ही जरुरी होता है जितना देश. आपको बता दें, ये तस्वीर ली गई थी जब सोफी ने रेस के बीच थोड़ा वक्त निकलाकर अपने बच्चे को स्तनपान करवाया. तभी से ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है और सभी इस पर सकारात्मक प्रक्रिया भी दे रहे हैं.

दरअसल, यह रेस 166 किलोमीटर की थी, बड़ी बात ये है कि सोफी ने अपनी यह रेस 43 घंटे 33 मिनट में पूरी की थी. सोफी अपने बच्चे को हर तीन घंटे में स्तनपान कराती हैं लेकिन इस रेस से थोड़ा समय निकाल कर उन्होंने अपने बच्चे का भी ख़याल रखा जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है. इस पर सोफी का कहना है कि एक मां को पूरी तरह स्वस्थ रहना चाहिए. प्रेग्नेंसी के दौरान भी वह हमेशा खुद को फिट रखने की कोशिश करती थी. 

इस तस्वीर को काफी वायरल किया जा रहा है जो काफी खूबसूरत बताई जा रही है तो आइये आप भी देख लीजिये इस फोटो को. सोफी की अपने देश का नाम रोशन में करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं साथ ही वो अपने माँ की जिम्मेदारी से भी कभी पीछे नहीं हट रही हैं बल्कि अपने बच्चे का भी पूरा ध्यान रख रही हैं. 

खबरें और भी..

इजिप्ट के फोटो जर्नलिस्ट को हुई 5 साल की जेल

अमेरिका ने लौटाई चुराई गई भगवान शिव की ऐतिहासिक मूर्तियां

वीज़ा पाने के लिए अंग्रेजी भाषा में हुई चीटिंग के मुद्दे ने पकड़ी हवा

Related News