सेक्स डॉल्स का ऐसा खुमार कि एक हफ्ते में हाउसफुल हुआ वैश्यालय

Sep 08 2018 04:00 PM

आजकल दुनिया में कुछ भी ऐसा नहीं है जो पॉसिबल नहीं है ऐसे में आजकल सेक्स डॉल्स का काफी चलन हो गया है, जहाँ देखो वहीं सेक्स डॉल्स लायी जा रहीं हैं केवल लोगों की इच्छाओं की पूर्ति के लिए. ऐसे में आज के समय में सेक्स डॉल्स की मांग भी बढ़ती जा रही है जिसे देखते हुए लगातार सेक्स डॉल्स बनाई जा रही है. सेक्स डॉल्स का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है जिसके कारण इन डॉल्स के वैश्यालय भी खोले जा रहे है. जी हाँ, हाल ही में एक वैश्यालय खुला है जिसकी ओपनिंग के 1 सप्ताह बाद ही वह फूल हो गया.

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

इस वैश्यालय में सेक्स डॉल्स लडकियां होने के साथ ही लड़के भी है. जी हाँ, इस वैश्यालय में जो चाहे अपने बजट के अनुसार सेक्स डॉल या सेक्स मेल डॉल ले सकते हैं. यहाँ स्पेशल डॉल के साथ आधे घंटे के 80 यूरो देने पड़ रहे है और वहीं सभी डॉल्स के साथ समय बिताने की कीमत अलग-अलग है. यहाँ रखे गए मेल डॉल्स के लिंग को बदलकर भी उपयोग कर सकते हैं. एक डॉल के साथ 2 घंटे बिताने के लिए आपको 1800 से 2000 यूरो देने पड़ेंगे.

Video : खुली जीप में आ लपका शेर, पर्यटक का हुआ ये हाल

ग्राहक के उपयोग के बाद डॉल्स को सफाई के लिए भेज दिया जाता है और उनकी सफाई के बाद उनका फिर उपयोग किया जाता है. आपको बता दें कि यहाँ पर डॉल्स का चुनाव उपयोगकर्ता कपड़ों, साइज और पोजीशन के अनुसार कर सकते हैं. वाकई में यह बहुत ही डॉल्स आकर्षक दिखती है और यहीं कारण है कि लोग लगातार इनके पास जा रहे है.

देख भाई देख 

इस मंदिर में जाने पर इंसान बन जाते है पत्थर, खोज की तो उड़ गए होश

इस मशहूर मॉडल ने दिया ट्रैफिक पुलिस को हमबिस्तर होने का ऑफर

हार्दिक पटेल अस्पताल में जानें क्या हुआ उन्हें

Related News