पत्नी को दोस्तों के सामने कर दिया नग्न और अपनी ही बहन से बनाए शारीरिक संबंध

Sep 06 2018 12:50 PM

दुनिया में ऐसे ना जाने कितने ही राजा-महाराजा हुए हैं जिनके बारे में जानने के बाद हैरानी होती है. ऐसे में कुछ राजा बहुत ही खौफनाक होते थे तो कुछ बहुत ही अच्छे. ऐसे में आज हम एक ऐसे राजा के बारे में आपको बताने जा रहे है जिनके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे. जी हम बात कर रहे हैं रोम के राजा कालिगुला की जिनका असली नाम गायस जूलियस सीज़र जर्मेनिकस था. इनके काल में ऐसे कई किस्से हुए थे जिन्हे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा. जी हाँ, कालिगुला का काल बहुत ही अजीब था और उनके काल में बहुत कुछ ऐसा हुआ था जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. कालिगुला का काल 2000 के पहले था और उनके काल को कालिगुला काल के नाम से पहचाना जाता था.

इतना महंगा पानी पीते हैं विराट कोहली, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फांसी - कालिगुला उन लोगों को फांसी की सजा सुना देता था जो उसके सामने बकरी का ना लेता था. दरअसल कालिगुला की आँखों की तुलना लोग बकरी से करते थे यहीं वजह थी कि वह बकरी का नाम सुनते ही फांसी की सजा सुना देता था. लम्बे बाल - जिन लोगों के बाल लम्बे होते थे कालिगुला उन्हें कड़ी सजा देता था. वह अपने राज्य में जिनके भी बाल लम्बे देखता था उसे फांसी की सजा सुना देता था.

मंत्री - कालिगुला ने अपना मंत्री घोड़े को बनाया था जो उसे सबसे प्रिय था. कालिगुला के घोड़े का नाम इनसिटैटस था जिसे कालिगुला बहुत प्यार करता था यहीं वजह थी कि उसने अपने घोड़े को ही अपना मंत्री बना दिया था.

जिस रंग की पगड़ी पहनता है उस रंग की ही कार में चलता है ये सरदार

सोने से नहाना - कालिगुला अपने टब में सोने के आभूषण रखकर नहाता था क्योंकि वह सोने के आभूषण बहुत पसंद करता था.

पत्नी को नग्न - कालिगुला बहुत ही कठोर था वह अपने दोस्तों के सामने ही अपनी पत्नी को नग्न करवा देता था. कालिगुला ने कुल चार शादियां की थी और वह भी दूसरों की पत्नियों से. कालिगुला ने अपनी बहन के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए थे.

आम पेन किलर ले सकती हैं आपकी जान

एक झपकी के लिए हज़ारों रूपए उड़ा रहे यहां के लोग

टीचर्स डे पर जानिए जापान के स्कूल में बच्चों को कैसा दिया जाता है लंच

Related News