राम जेठमलानी जन्मदिन विशेष : इस बॉलीवुड अभीनेता को किस करने की वजह से विवादों में घिरे थे देश के सबसे महंगे वकील

Sep 09 2018 04:33 PM

नई दिल्ली। आज देश के मशहूर वकील रह चुके राम जेठमलानी का 96वा जन्मदिन है। जेठमलानी एक वक्त हिन्दुस्तान के सबसे महंगे वकील रह चुके है। लेकिन क्या आप जानते है कि वो अपने एक किस के किस्से से बहुत विवादों में घिर गए थे। हैरानी की बात तो यह है कि यह किस उन्होंने किसी स्त्री के साथ नहीं बल्कि एक पुरुष अभिनेता के साथ किया था। 

Kiss ना करने का वादा कर इन्हें किस कर गए टाइगर श्रॉफ

तो आइए जेठमलानी के जन्मदिन के इस अवसर पर हम आपको बताते है उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे ही अनोखे किस्से 

जीवन परिचय 

राम जेठमलानी का जन्म  14 सितम्बर 1923 को  भारत के शिकारपुर शहर में हुआ था। वे एक सुप्रसिद्ध भारतीय वकील और राजनीतिज्ञ रह चुके है। वे भारतीय जनता पार्टी से जुड़ कर मुंबई से दो बार चुनाव भी जीत चुके है। वे केन्द्रीय कानून मन्त्री व शहरी विकास मन्त्री भी रह चुके है। उन्हें 7 मई 2010 को सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया था। 

सबसे महंगे वकील  

जेठमलानी एक वक्त हिन्दुस्तान के सबसे महंगे वकील रह चुके है। अपने वकालत के करियर में जब वे शीर्ष पर थे तो एक केस के लिए 25 लाख रूपए लेते थे। उन्होंने उच्च कई प्रोफाइल मामलों के मुकदमे की पैरवी की थी और वे अधिकतर केस जीतते ही थे। 

26 साल छोटी पत्नी के किस करने के बाद मिलिंद सोमन ने कही ये बात

एक किस से आये थे चर्चा में 

राम जेठमलानी अपने बेबाक अंदाज की वजह से अक्सर विवादों में रहते थे लेकिन उनका एक किस्सा कुछ ज्याद ही विवाद में आ गया था। दरअसल उन्होंने  2014 में अपने जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र को लिप टू लिप किस कर लिया था। यह किस उस वक्त सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। 

एक और किस का किस्सा 

इसके बाद  राम जेठमलानी ने 2015 में एक इवेंट में किरोश कुमार की पत्नी लीना चंदावरकर को भी सरेआम किस कर लिया। यह किस भी बहुत विवादों में घिरा और अंत में जेठमलानी ने इस पर सफाई दी कि  यह लीना की इजाजत के साथ ही किया था। 

ख़बरें  और भी 

मंगेतर की बाहों में नजर आईं प्रियंका, रोमांटिक फोटोज हुई वायरल

यूएस ओपन मैच में निक जोनस के हाथों पर रही सबकी नजर, जानिए क्या था ख़ास

सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल

Related News