स्टाइलिश होने में लड़कियों को मात दे रहीं हैं क्वीन एलिज़ाबेथ

Sep 09 2018 02:37 PM

आज के समय में हर चीज़ एक रंग कि पहनने का लोगों को बहुत शौक है. जी हाँ, दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जिन्हे कलर कॉम्बिनेशन का बहुत शौक है और खासतौर पर लड़कियों को. लड़कियों को अक्सर ही आप सभी ने देखा होगा, वह जिस तरह की ड्रेस पहनती हैं वैसी ही सैंडल, वैसे ही शूज, वैसा ही पर्स, वैसी ही लिपस्टिक, वैसा हे स्टाल और भी बहुत कुछ. ऐसे में अगर सबसे ज्यादा कलर परफेक्शन कोई चाहता है तो वह है लडकियां.

इस आदमी ने कचरे में फेंकी ढाई लाख की बुलेट, वजह जानकर घूम जाएगा खोपड़ा

लड़कियों को एक ही रंग का सब पहनने में आनंद आता है. वह जिस रंग की ड्रेस पहनती हैं वैसा ही सब कुछ चाहती हैं लेकिन ऐसा ही यूनाइटेड किंगडम की रानी Queen Elizabeth भी करेंगी सोचकर यकीन नहीं होता. Queen Elizabeth भले ही काफी उम्रदराज हो गईं हैं लेकिन उन्हें भी यहीं शौक है. आप सभी ने शायद ही नोटिस किया हो लेकिन Queen Elizabeth जिस रंग की ड्रेस पहनती हैं वैसी ही उनकी सेंडल भी होती है और वैसा ही उनका पर्स और वैसा ही उनका छाता भी.

सेक्स डॉल्स का ऐसा खुमार कि एक हफ्ते में हाउसफुल हुआ वैश्यालय

जी हाँ, Queen Elizabeth अक्सर ही अपने पहने हुए कपड़ो के मैचिंग के छाते और सेंडल्स लेती हैं. Queen Elizabeth को अक्सर ही स्टाइलिश अंदाज में देखा गया है और आज हम आपको उनकी वह तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखकर आप उन्हें स्टाइल आइकन मानने से इंकार नहीं करेंगे. वाकई में वह सबसे अलग और अब भी काफी स्टाइलिश हैं. टोपी से लेकर सेंडल तक और छाते से लेकर पर्स तक अब एक रंग में, इसे कहते हैं रॉयल रानी अंदाज.

देख भाई देख

यहां के लोग बेझिझक करते हैं हर चीज़ में कंडोम का इस्तेमाल

अपने रोमांटिक फोटोशूट के लिए चुने इन जगहों को

इस आदमी को पादना पड़ा भारी, हाथ से गंवानी पड़ी नौकरी

Related News