पाकिस्तान में महिला के भारतीय गाना गुनगुनाने पर दी कड़ी सजा

Sep 04 2018 08:30 AM

इस्लामाबाद: भारत और पाकिस्तान की दुश्मनी से हम सभी बखूबी वाकिफ है. भारत में रहने वाला व्यक्ति अगर पाकिस्तान की बढ़ाई कर दे तो तलवार उठ जाती है वहीं अगर पाकिस्तान में रहने वाला कोई व्यक्ति भारत की तारीफ़ कर दे तो उसे भी बख्शा नहीं जाता है. ऐसे में हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल बीते कल यानी सोमवार को पाकिस्तान के हवाई अड्डा सुरक्षा बल ने सोमवार को पाकिस्तानी झंडे की टोपी पहनते हे एक भारतीय गाना गुनगुनाने के लिए अपनी ही एक महिला कर्मी को दण्डित कर दिया.

पकिस्तान को अमेरिका ने फिर दिया बड़ा झटका, इस बार रोके 300 मिलियन डॉलर !

अब इस गाने का एक वीडियो बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. लगातार अब वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और अब इसकी जांच में अधिकारी भी लग चुके है. हवाई अड्डा सुरक्षा बल (एएसएफ) ने आचार सहिंता को ना मानने के लिए महिला के वेतन और दिए जाने वाले भत्ते की वृद्धि पर दो साल तक की रोक लगा दी है. महिला की उम्र 25 साल है और उन्होंने आचार संहिता के उल्लंघन करने की वजह से यह सब भुगतना पड़ रहा है.

पाकिस्तान आर्थिक संकट : अमेरिका हुआ खफा तो जापान ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, करेगा इतने अरब की मदद

अधिकारियों ने महिला को इस बात के लिए आगाह भी किया है कि अगर वह भविष्य में ऐसा करती है तो उसके खिलाफ बहुत ही कड़ी कानूनी कार्यवाही कि जाएगी. महिला को अपने किए पर बहुत पछतावा है. खबरों की माने तो महिला भारतीय पॉपुलर सींग गुरु रंधवा का गाना गुनगुना रही थी.

खबरें और भी

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने रद्द की 300 मिलियन डॉलर की सहायता

पकिस्तान के बाद मालदीव ने भी मिलाया चीन से हाथ, भारत ने इस तरह जाहिर किया गुस्सा

Related News