मेहुल चौकसी ने चुप्पी तोड़ी बोले मुझपर लगे सभी आरोप झूठे और आधारहीन

Sep 11 2018 02:34 PM

सेंट जोंस: अपने आप को  बचाते  हुए चौकसी बोले की मुझपर लगे सभी आरोप झूठे और आधारहीन हैं | इडी ने मुझपर जो भी आरोप लगाए हैं वे सभी झूठे हैं. उन्होंने मेंरी संपत्ति जबरदस्ती जब्त की हैं| "पासपोर्ट अधिकारियों ने मेरे पासपोर्ट को पूरी तरह से निरस्त कर दिया, जिसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं थी। 16 फरवरी को, मुझे पासपोर्ट कार्यालय से एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें कहा गया था कि मेरा पासपोर्ट भारत की सुरक्षा के कारणों से निलंबित कर दिया गया है। 20 फरवरी को, उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय, मुंबई को एक ईमेल भेजा, जिससे वे मेरे पासपोर्ट के निलंबन को रद्द करने का अनुरोध कर रहे थे। हालांकि, मुझे क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय से कोई जवाब नहीं मिला।

मनी लॉन्ड्रिंग से जुडी हैं मेहुल चौकसी की 1210 करोड़ की संपत्ति - पीएमएलए

चौकसी 200 करोड़  डॉलर के  पंजाब  नेशनल बैंक घोटाले के प्रमुख आरोपी हैं जिसमे भतीजा नीरव मोदी भी शामिल हैं  | चौकसी फ़िलहाल फरार हैं और एंटीगुआ में हैं ,उन्होंने बाद में  ये भी कहा की वो आपने पासपोर्ट को भारतीय पासपोर्ट  अधिकारी  से वापिस लागु करवानी की कोशिश कर रहे हैं  और उन्होंने कहाँ की मेरा पासपोर्ट बिना कारण बताये रद्द कर दिया गया |

पीएनबी घोटाला : जल्द ही भारत लाया जायेगा भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी

क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय ने स्पष्टीकरण नहीं दिया कि मेरा पासपोर्ट क्यों निलंबित कर दिया गया है और मैं भारत की सुरक्षा के लिए खतरा कैसे था। इसलिए, चूंकि मेरा पासपोर्ट निलंबित कर दिया गया था, इसलिए उसे आत्मसमर्पण करने का कोई सवाल ही नहीं था, चोकसी ने कहा।

खबरें और भी:-​

अवैध बंगलों पर महाराष्ट्र सरकार सख्त, तोड़े जायेंगे भगोड़े नीरव मोदी और मेहुलक चौकसी के बंगले

वैज्ञानिकों ने खोजा पृथ्वी से दुगना बड़ा ग्रह

दुनिया को खत्म करने के लिए हुआ इस बछिया का जन्म

Related News