ब्लैक ड्रेस में 'बेपनाह' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने एक हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में जेनिफर ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को कातिलाना लुक से भर दिया है. जेनिफर ने इस बार ब्लैक ड्रेस में अपना बेहद ही बोल्ड अंदाज़ दिखाया है.

जेनिफर ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं जेनिफर ने साइड कट वाली ब्लैक ड्रेस पहनी है जिसमें उनकी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है. कुछ फोटोज में वो कुर्सी पर बैठी हुईं नजर आईं तो कुछ में उन्होंने जमीन पर बैठकर हॉट पोज़ दिया है. लेकिन सभी फोटोज में जेनिफर बहुत ही सेक्सी लग रहीं हैं. उनकी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस जेनिफर के इस लुक की भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं.

जेनिफर ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- And when everyday’s an adventure, we better be armed with comfortable shoes. #SkecherStreet Hi-lites by @skechersindia are my perfect weapons. इन तस्वीरों को शेयर कर जेनिफर ने ये साबित कर दिखाया है कि हॉटनेस के मामले में तो वो भी किसी से कम नहीं है. फैंस ने तो उनके इस लुक पर फ़िदा ही हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर ही जेनिफर के करीब 70 लाख से फॉलोवर्स हैं.

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

इस मॉडल की तस्वीरें देखकर आपका हाल भी हो जाएगा बेहाल

टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

Related News