जल्द शुरू होगी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, अमित शाह पहुंचे, इन अहम् मुद्दों पर होगी चर्चा

Sep 08 2018 11:12 AM

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनावों की दिशा तय करने के लिए बीजेपी द्वारा आयोजित की गई दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज शुरू हो गई है।  इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह राज्यों के अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रदेश पदाधिकारियों के साथ कई अहम् मुद्दों पर चर्चा करेंगे। 

राम कदम ​की जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपए- कांग्रेस

इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी जे समस्त वरिष्ठ नेता और कई अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। यह दो दिवसीय बैठक दिल्ली के जनपथ रोड पर स्थित अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित की जा रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर पहुंच चुके हैं। 

वन नेशन वन कार्ड : अब बार-बार नहीं खरीदना पड़ेगी टिकट, सिर्फ एक कार्ड से कर सकेंगे देशभर में सफर

सूत्रों के मुताबिक इस कार्यकारिणी बैठक के दौरान देश की बिगड़ती-सुधरती इकोनॉमी और मोदी सरकार के सोशल जस्टिस पर उठाए गए कदमों पर खास चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव और राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को दिशा देने की योजनाए और अन्य तैयारियों की भी चर्चा होगी। गौरतलब है की देश में सवर्णों की  सरकार के प्रति बढ़ती नाराजगी को काम करने के लिए भी इस बैठक में उनके लिए कुछ अहम् फैसले लिए जा सकते है। 

ख़बरें और भी 

पंजाब में चुनाव नामांकन के दौरान गोलीबारी, कई पुलिसकर्मी घायल

लोकसभा चुनाव 2019 : अब जनता के साथ-साथ पत्रकारों से भी 'मीठी बाते' करेंगे बीजेपी के नेता

हार्दिक पटेल का अनशन : अब पानी भी नहीं पीयेंगे, कांग्रेस भी करेगी उपवास

Related News