2019 में बीजेपी कर देगी सभी दलों का सफाया : सीएम योगी

Sep 11 2018 10:55 AM

लखनऊ। देश में लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही सभी राजनैतिक पार्टियों और उनके नेताओं ने भी चुनावो की तैयारी शुरू कर दी है। इसके साथ ही कई नेताओं ने 2019 के चुनावों को लेकर अलग अलग तरह के दावे करने भी शुरू कर दिए है। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बीजेपी की जीत को लेकर दावा किया है कि उनकी पार्टी 2019 में  सभी दलों का सफाया कर देगी। 

अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान यह दावे किये है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग ये खोखले  दावे कर रहे है कि कि भाजपा को आम चुनाव 2019 में 73 कम मिलेगी परन्तु हकीकत इसके ठीक उलट है बीजेपी। उन्होंने दावा किया है कि यूपी  में बीजेपी कम से कम  75 सीटें जीतेगी।

एक और बीजेपी मंत्री का विवादित बयान, बोले- सुप्रीम कोर्ट हमारा है

इसके साथ ही योगी ने यह भी कहा कि देश में बीजेपी के विपक्ष में खड़ा किया जा रहा महागठबंधन चेहरा विहीन है और इससे भाजपा को कोई खतरा नहीं है।  उन्होंने राज्य की पूर्व सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में पहले जंगल राज था लेकिन अब रामराज्य कायम हो चूका है। अब राज्य की जनता को  राज्य सरकार पूरा भरोसा हो चूका है और वो बीजेपी को ही जिताएगी। 

ख़बरें और भी 

यौन शोषण मामले पर योगी बोले- मुजफ्फरपुर से नहीं की जा सकती देवरिया की तुलना

IPS आत्महत्या मामला : शादीशुदा जीवन से थे परेशान, अब पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ FIR कराएगा परिवार

यूपी वासियों के लिए ख़ुशख़बरी, 10000 करोड़ के निवेश के साथ लागू होगी जैव ईंधन नीति

Related News