भिंडः थाने में अपराधियों के हमले का शिकार हुए पुलिसकर्मियों में से एक की मौत

Sep 12 2018 12:46 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस थाने के अंदर ही अपराधियों द्वारा धारधार हथियार से किये गए हमले का शिकार हुए दो पुलिसकर्मियों में एक ने आज दिल्ली में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। इस पुलिसकर्मी को अत्यधिक घायल होने की वजह से बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया था। 

HDFC वाइस प्रेसीडेंट मर्डर केस : टैक्सी ड्राइवर ने बताई हत्‍या की असली वजह

दरअसल हाल ही में मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक चौकाने वाली घटना सामने आई थी जहा बीते रविवार की शाम कुछ बदमाशों ने थाने के अंदर ही बैठे पुलिसकर्मियों पर लोहे के धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इन पुलिसकर्मियों को भिंड के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इनमे से एक पुलिसकर्मी हेड कॉन्स्टेबल उमेश बाबू की हालत बेहद गंभीर होने की वजह से उन्हें दिल्ली के अस्पताल में रेफेर कर दिया गया था। 

भिंडः आरोपियों ने पुलिस थाने में ही कर दिया पुलिसकर्मियों पर हमला

 परन्तु आज सुबह  हेड कॉन्स्टेबल उमेश बाबू की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है। सरकारी न्यूज़ एजेंसी ANI ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर के यह  जानकारी साझा की है।  उल्लेखनीय है कि इस घटना को अंजाम देकर भागे आरोपी विष्णु राजावत को दोबारा गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले उसे भिंड में हिंसा फ़ैलाने और गुंडागर्दी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था परन्तु उसे लॉकअप में बंद करने की जगह पुलिस ने उसे थाने में ही खुले में ही बिठा दिया था। 

खबरें और भी 

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

फर्जी तरीके से तीन लोगों को अमेरिका भेजने पर जग्गा गिरफ्तार

मिलिए पीसी खंडवाल से, ये हैं ट्रैफिक पुलिस के प्रभुदेवा

Related News