अफगानिस्तान में एक और आत्मघाती हमला, 19 लोगों की मौत

Sep 12 2018 01:57 PM

काबुल। पिछले कई सालों से आतंकवाद और आत्मघाती हमलो से जूझ रहे अफगानिस्तान में हाल ही में एक और बड़ा आत्मघाती हमला हुआ है। इस हमले में अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है। 

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी भी घायल

यह घटना मंगलवार को अफगानिस्तान के  पूर्वी  इलाको में घटित हुई है। यहाँ पर कुछ लोग स्थानीय पुलिस प्रमुख की नियुक्ति के विरोध प्रदर्शन कर रह थे लेकिन तभी अचानक एक आत्मघाती हमला हुआ जिसमे हुए भयानक विस्फोट से चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे के ताश्मदीदो के मुताबिक घटना एक दौरान इलाके में धुए का गुब्बार उठ गया था। पुलिस के मुताबिक इस  हादसे में अब तक  19 लोगों की मौत हो चुकी है वही 57 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। 

कश्मीर : अज्ञात हमलावरों ने की ISIS आतंकवादी की हत्या

अफगानिस्तान के प्रांतीय स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता इनामुल्ला मियाखिल के मुताबिक इन घायलों को जलालाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान में पिछले कुछ समय से आतंकी हमलो की घटनाएं बेहद बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले ही अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिल करजई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक बड़ा बड़ा आतंकवादी हमला हुआ था। इस हमले में में 16 लोग मारे गए थे और वही  60 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए थे। 

ख़बरें और भी  

जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

यमन: अलकायदा के 4 सदस्यों को अमेरिका ने ड्रोन हमले से मार गिराया

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा, सिद्धू को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रही पाकिस्तानी एजेंसी ISI

Related News