चीन की इस पार्टी ने किया कमाल, छह लाख गरीबों को बांटे मुफ्त टीवी

चुनावों में लोगों को लुभाने के लिए  आमतौर पर सरकारें तरह-तरह के वायदे करती हैं, लोक-लुभावन सपने दिखाती हैं, लेकिन चीन की कम्युनिस्ट सरकार पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना ने चुनाव के लाग-लपेट से दूर हटकर गरीबों को 32 इंच के छह लाख 20 हजार टीवी सेट मुफ्त में बांट दिए हैं. जिसको देखकर सभी हैरान हो गए है.

नही देखा होगा ऐसा अनोखा झरना, नहाने वालों की बीमारी करता है दुर

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना आज अपने शासन की 70वीं वर्षगांठ मना रही है. इस मौके पर चीन की सेना पीपुल्स लिबरेशन आर्मी बीजिंग में परेड करेगी. इसमें 15 हजार सैनिक भाग लेंगे. इसके अलावा इस परेड में चीन अपने 160 विमान, 580 टैंक और अन्य हथियारों का भी प्रदर्शन करेगा.

इस महिला ने बस के सामने किया स्टंट, वीडियों देखकर आपके उड़ जाएंगे तोते

इस खास कम्युनिस्ट सरकार की 70वीं वर्षगांठ को देखने से कोई चूक न जाए, इसलिए सरकार ने गरीबों में टीवी बांट दिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस मौके पर पतंगों, स्काई लालटेन और यहां तक कि कबूतरों के उड़ाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग इस खास मौके पर देश की जनता को संबोधित करेंगे और सरकार की उपलब्धियां बताएंगे. माना जा रहा है कि राष्ट्रपति जिनपिंग अमेरिका-चीन के बीच के आर्थिक विवाद, उइगर मुस्लिमों की आलोचना, हांगकांग के अंब्रेला आंदोलन के बारे में भी सरकार की तरफ से अपनी राय रख सकते हैं. 

गूगल ने पेश किया नया डूडल, इस गंदी लत को छुड़वाने वाले डॉक्टर को किया समर्पित

इस आइलैंड की उम्र है बहुत कम, जाना है मना, जानिए कैसे हुआ निर्माण

नया नियम : अगर अपने कुत्ते को रोज नही घुमाया गार्डन तो, भरना पड़ेगा 1.91 लाख का जुर्माना

 

Related News