मेडिकल इंस्टीट्यूट साइंस एंड टेक्नोलॉजी में भर्तियां, इस दन होगा साक्षात्कार

श्री चित्रा तिरुनेल मेडिकल इंस्टीट्यूट साइंस एंड टेक्नोलॉजी को तकनीशियन के खाली पोस्ट पर अनुभवी प्रताशियों की तलाश है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 6-12-2018 को इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

महत्वपूर्ण तारीख व सूचनाएं... पोस्ट का नाम- तकनीशियन कुल पोस्ट -4 इंटरव्यू- 6-12- 2018 जगह- तिरुवनंतपुरम

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... प्रत्याशी की ज्यादा से ज्यादा उम्र 30 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को रोजगार में उम्र में छूट दी जाएगी.

सैलरी... जिन प्रत्याशीो का चयन इन पोस्टों के लिए हो जाएगा उन्हें विभाग के नियमानुसार सैलरी प्राप्त होगें.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... प्रत्याशी को किसी भी मान्यता प्राप्त जगह 10वीं पास हो और आई.टी.आई (एम.आर.ए.सी) में डिप्लोमा और अनुभव हो.

सिलेक्शन... प्रत्याशी का इंटरव्यू के आधार पर चयन होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  प्रत्याशी 06-12-2018 के अनुसार इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं.प्रताशियों की तारीख के अनुसार इंटरव्यू के समय उनके साथ ओरिजिनल और मूल दस्तावेज साथ लाने हैं.

NIC भर्ती : 1374 पदों के लिए मांगे जा रहे आवेदन, इंटरव्यू के तहत होगा चयन

यह है आवेदन की अंतिम तिथि, 400 पदों पर निकाली वैकेंसी

HEC Limited : ढेर सारे पदों पर भर्तियां, फ्रेशर भी करें आवेदन

BHEL भर्ती : इस दिन से शुरू हो रहे हैं आवेदन, यह है प्रक्रिया

Related News