POSOCO में नौकरियों की बहार, युवा ऐसे करें आवेदन

पावर सिस्टम ऑपरेशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (POSOCO) द्वारा एग्जीक्यूटिव एवं असिस्टेंट ऑफिसर ट्रेनी के पदों को भरने के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 31 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

रिक्त पदों की संख्या-22 पद 

रिक्त पदों का नाम...

1. एग्जीक्यूटिव ट्रेनी - ह्यूमन रिसोर्सेस 2. असिस्टेंट ऑफिसर ट्रेनी - पब्लिक रिलेशन्स 3. असिस्टेंट ऑफिसर ट्रेनी - राजभाषा

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता. पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा + UGC NET जुलाई - 2018 / UGC NET दिसंबर - 2018 का स्कोर कार्ड अथवा इसके समकक्ष डिग्री होने पर भी मान्य हैं.

आवेदन की अंतिम तिथि - 31-10-2018

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... उम्मीदवार की आयु 31-07-2018 के अनुसार 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... शॉर्टलिस्टिंग, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दी गयी ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियाँ भरे. 

यह भी पढ़ें...

एक इंटरव्यू क्रैक कर आप हर माह कमा सकते हैं 66 हजार रु

छत्तीसगढ़ में नौकरियां, टाइपिंग के मास्टर जरूर करें आवेदन

AIIMS भर्ती : सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, 45 हजार रु हर माह वेतन

सब इंस्पेक्टर के 3000 पदों पर सरकारी नौकरी, 12वीं पास के लिए सुनहरा मौका

Related News