ACTREC में भर्तियां अभी कर दें आवेदन

उन्नत केंद्र उपचार अनुसंधान और शिक्षा कैंसर मुंबई ने "Bioinformatics centre DBT-Sub-DIC at ACTREC"के प्रोजेक्ट पर कार्य करने के लिए अनुबंध के आधार पर प्रोजेक्ट साइंटिस्ट के रिक्त पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 29 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - प्रोजेक्ट साइंटिस्ट

कुल पोस्ट - 1

स्थान - मुंबई

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...  इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से बायोइनर्फोमेटिक्स व लाइफ साइंस में पीएचडी डिग्री प्राप्त होना ज़रूरी है. 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...  इस पोस्ट के लिए आयु सीमा मापदंडो के अनुसार रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...  लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 29.10.2018

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 29 अक्टूबर 2018 से पहले Meeting Room, 3rd floor, Paymaster Shodhika, TMC- Advanced Centre For Treatment, Research & Education In Cancer, sector 22, Kharghar, Navi Mumbai-410 210 इस पते पर आवेदन कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

फ्री में ऐसा काम, भारतीयों को आता है खूब रास

JSLPS में 27 अक्टूबर को साक्षात्कार, ये उम्मीदवार जरूर करें आवेदन

एक साथ कई पदों के लिए ECIL ने मांगे आवेदन

IIT भर्ती : आवेदन की अंतिम तिथि है नजदीक, युवाओं को जल्द करना होगा आवेदन

CSPCL भर्ती : डाटा एंट्री ऑपरेटर को यहां मिलेगा हर महीने 50 हजार रु वेतन

Related News