दिल्ली में सरकारी नौकरी, आवेदन का आज अंतिम अवसर

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल दिल्ली ने अनुबंध के आधर पर सलाहकार के 3 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 27 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम-सलाहकार

कुल पोस्ट-3

स्थान-दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से कम्प्युटर साइंस में BSc, BCA, BE/B.Tech डिग्री प्राप्त होना ज़रूरी है. 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...  इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 35 वर्ष रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार

आवेदन करने की अंतिम तिथि-27.10.2018

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 27 अक्टूबर 2018 से पहले Registrar General, National Green Tribunal, Principal Bench, Faridkot House, Copernicus Marg, New Delhi - 110001 इस पते पर आवेदन कर सकते है. 

यह भी पढ़ें...

इंडियन इंस्टीट्यूट में जूनियर रिसर्च फेलो पद के लिए नौकरी

भारतीय प्रबंधन संस्थान में नौकरियां, युवाओं के लिए स्वर्णिम अवसर

इंटरव्यू के तहत मिलेगी नौकरी, यह है आवेदन की अंतिम तिथि

रेलवे में फिर बम्पर भर्तियां, 60 वर्ष के उम्मीदवार भी करें आवेदन

आज ही करें आवेदन, बैंक ऑफ़ इंडिया में नौकरी का अवसर

Related News