यहां नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, 31 हजार रु प्रतिमाह वेतन

नेशनल एड्स रिसर्च इंस्टीट्यूट द्वारा अनुबंध के आधार पर रिसर्च असिस्टेंट के रिक्त पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - रिसर्च असिस्टेंट

कुल पोस्ट - 1

स्थान-पुणे

वेतन... चयनित उम्मीदवारो को 31000 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा. 

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से BSc, MSc डिग्री प्राप्त होना ज़रूरी है. 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...  इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 30 वर्ष रखी गई हैं.

आवेदन फीस... 300 रुपये डिमांड ड्राफ्ट के साथ Director at National AIDS Research Institute,73,G Block, MIDC, Bhosari, P.B. No.1895, Pune -411 026 के नाम भुगतान करने होंगे.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...  लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 25.10.2018

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 25 अक्टूबर 2018 से पहले Director at National AIDS Research Institute,73,G Block, MIDC, Bhosari, P.B. No.1895, Pune -411 026 इस पते पर आवेदन कर सकते हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें...      

 

जूनियर रिसर्च फेलो के लिए BITS Pilani में भर्ती, आवेदन के लिए अंतिम मौका

बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में नौकरी पाने का अंतिम अवसर, जानें पूरी प्रक्रिया

दिल्ली सरकार ने निकाली सरकारी नौकरी, 2 लाख रु से अधिक वेतन

इस संस्थान में जरूर करें आवेदन, सैलरी 32 हजार रु महीना

पुणे विश्वविद्यालय में नौकरियां, आवेदन के लिए केवल इतने दिन शेष

Related News