Assistant Professor के लिए वैकेंसी, सैलरी 50000 रु प्रतिमाह

Sep 11 2018 07:10 AM

असिस्टेंट प्रोफेसर बनने वालें उम्मीदवारों के लिए पंडित बी. डी. शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, रोहतक ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. ये सभी नियुक्तियां विभिन्न विभागों में की जानी है. बता दें कि कुल 18 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं.  इन पदों को एक वर्ष के अनुबंध के आधार पर भरा जाएगा. पंडित बी. डी. शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज कालेज में फार्माकोलॉजी के लिए 5 पद, चेस्ट एंड टीबी के लिए 2 पद, मेडिसिन के लिए 4 पद, रेडियोलॉजी के लिए 05 पद, पीडियाट्रिक सर्जरी के 2 पद खाली हैं. आप इसके लिए 14 सितम्बर तक आवेदन कर सकते हैं. योग्य उम्मीदवार नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

नौकरी के लिए आवश्यक योग्यता...

नॉन मेडिकल के लिए एमएससी/पीएचडी/डीएससी होना अनिवार्य है. इसके साथ संबंधित क्षेत्र में तीन वर्ष का अनुभव होना चाहिए. वहीं,मेडिकल के लिए एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त हो और संबंधित विषय में एमडी/एमएस अथवा समकक्ष पोस्ट ग्रेजुएट योग्यता प्राप्त हो. सुपर स्पेशिएलिटी के लिए एमबीबीएस की डिग्री होने के साथ डीएम/एमसीएच होना चाहिए.

उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इसके लिए न्यूनतम 25 वर्ष और अधिकतम आयु 55 वर्ष है. 

सैलरी...

मासिक वेतन 50,000 रुपये होंगे. 

इस तरह से होगा उम्मीदवारों का चयन...

इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. 

पात्र उम्मीदवार इस तरह से कर सकते हैं आवेदन...

- इच्छुक उम्मीदवारों को सबसे पहले वेबसाइट (www.uhsr.ac.in) पर लॉगइन करना होगा. - होमपेज खुलने पर इंपोर्टेंट लिक्स सेक्शन में जॉब्स ऑप्शन पर ना होगा. - ते ही एक नया वेबपेज खुल जाएगा। इस पर Advertisement for the post of Teacher (Assistant Professor) on Contract basis...PGIMS, Rohtak लिंक दिखेगा. - इस लिंक पर ऐसा करने पर रिक्तियों से संबंधित जारी किया गया विज्ञापन खुल जाएगा. - इस विज्ञापन को अच्छी तरह से पढ़ें और पद के अनुसार अपनी योग्यता की जांच कर लें. - अब एक सादा पेपर पर बायोडाटा तैयार करें और मांगे गए दस्तावेजों की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपियों के साथ निर्धारित तिथि तक तय पते पर भेजें.

यह भी पढ़ें...  

सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 1580 पदों पर होंगी भर्ती

जिला परिषद् में 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए बम्पर वैकेंसी

सैनिक स्कूल में सरकारी नौकरी, 10वीं पास पहले करें आवेदन

BEL में 50 पदों पर वैकेंसी, अभी करें आवेदन

Related News