ESIC भर्ती : 771 पदों पर सरकारी नौकरी, ऐसे करें आवेदन

दोस्तों अगर आप किसी सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे है तो आज हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए है. बता दें कि हाल ही में कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने इंश्योरेंस मेडिकल ऑफिसर (IMO-Allopathic) के कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए है.पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पदों की कुल संख्या-771 

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...  इन पदों पर वे लोग आवेदन कर सकते है जिन्होंने इंडियन मेडिकल काउंसिल एक्ट, 1956 (102 ऑफ 1956) के फर्स्ट शेड्यूल या सेकेंड शेड्यूल या थर्ड शेड्यूल के पार्ट-2 में शामिल मेडिकल डिग्री उत्तीर्ण की है. इसके साथ ही 1956 (102 ऑफ 1956) के फर्स्ट शेड्यूल या सेकेंड शेड्यूल या थर्ड शेड्यूल के पार्ट-2 में शामिल मेडिकल डिग्री वाले उम्मीदवारों को सेक्शन 13 के सब सेक्शन-3 इंडियन मेडिकल कॉंसिल एक्ट 1956 के अंतर्गत रजिस्टर्ड होना जरूरी है.

अंतिम तिथि... 10 नवंबर 2018 

नौकरी का स्थान... आपको बता दें कि कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) अस्पताल देश के 17 राज्यों में है, चयनित उम्मीदवारों की पोस्टिंग इन्ही 17 राज्यों में की जाएगी.

आवेदन प्रक्रिया... ऑनलाइन

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  अगर आप इन पदों के लिए मांगी गई योग्यता रखते है तो 12 अक्टूबर 2018 से 10 नवंबर 2018 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते है. 

यह भी पढ़ें...

साक्षात्कार का हिस्सा बनकर मुंबई पोर्ट ट्रस्ट में पाए नौकरी, जानिए आवेदन की प्रक्रिया

32 हजार रु वेतन, इंदौर में ITI पास के लिए 200 से अधिक पदों पर नौकरी

8वीं पास के लिए बम्पर भर्ती, आज ही करें आवेदन

रेलवे में 12वीं पास के लिए 2500 पदों पर नौकरी, कल आवेदन का अंतिम मौका

अन्ना विश्ववविद्यालय भर्ती : रिसर्च फील्ड में नौकरी, युवा इस तिथि से पहले करें आवेदन

Related News