3GB रेम वाला यह स्मार्टफोन हुआ 5000 रूपये सस्ता

स्मार्टफोन की दुनिया में आज जहा तरह तरह के फोन अपने फीचर्स के साथ अपनी कीमतों में भी उड़ान भर रहे है. ऐसे में हाल ही में नैक्सटबिट नामक कम्पनी ने अपने नए स्मार्टफोन रोबिन की कीमतों में भारी कमी की है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन पर पांच हजार रूपये की कटौती की है. आपको बता दे कि कंपनी द्वारा रोबिन स्मार्टफोन कुछ महीनो पहले ही मई में लांच किया गया था. इस के सस्ते होने के बाद 19,999 रूपये वाले स्मार्टफोन की कीमत अब 14,999 रुपए रह गई है.

इस स्मार्टफोन पर दी जा रही यह छूट फ्लिप्कार्ट की फ्रीडम सेल के तहत ही है. जिसका आप लाभ ले सकते है. वही एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड्स से पैमेंट करने पर 10% का कैश बैक की मिलेगा. 

इसके फीचर्स कि बात करे तो इसमें 5.2 इंच की फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले क्वाॅलकॉम हेक्साकोर स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ दी गयी है. वही 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गफाई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा लगा है. फोन में 2680 एमएएच बैटरी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एलटीई, 3जी, वाई-फाई सपोर्ट मौजूद के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Related News