पूरे सोशल मीडिया पर छाई 5 साल की बच्ची, 15 अगस्त को बनाया है यह रिकॉर्ड

आज के समय में कई बच्चे पढ़ाई में आगे निकल जाते हैं तो कई ऐसे होते हैं जो हर तरह की एक्टिविटी में आगे निकल जाते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक बेहतरीन कारनामा कर दिखाया है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं तमिलनाडु की. जहाँ रहने वाली एक बच्ची ने अपने हैरतअंगेज़ कारनामे से सबके होश उड़ा दिए. आप सभी को बता दें कि इस बच्ची की उम्र केवल और केवल 5 साल है और इसका नाम संजना है. इसने इस समय अपने कारनामे से सभी के दिलों में जगह बना ली है. इस समय संजना पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

संजना को देखकर सभी के होश इस समय उड़े हुए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि संजना ने ऐसा क्या किया है...? तो हम आपको बता दें कि बीते 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन संजना ने शूटिंग के दौरान महज़ 13 मिनट और 15 सेकंड में 111 तीर चला डाले. केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान उसने 15 सेकंड अप-डाउन पोजिशन में भी कमाल का प्रदर्शन किया. इस बारे में बात करते हुए संजना के कोच एक वेबसाइट से कहा, 'संजना की इस उपलब्धि के बाद हम सभी का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है. उसके इस रिकॉर्ड को हम Guinness Book of World Records में भेजेंगे.'

वहीं संजना के पिता ने कहा, 'संजना इस रिकॉर्ड को बनाकर बहुत ख़ुश और उत्साहित है. वो जब तक 10 साल की नहीं हो जाती तब तक हर साल स्वतंत्रता दिवस पर वो ऐसे रिकॉर्ड बनाती रहेगी. इसके बाद वो 2032 में ओलंपिक के लिए ट्रेनिंग लेगी और देश के लिए कई गोल्ड मेडल जीतेगी.' वैसे केवल संजना के घरवाले और कोच ही नहीं, बल्कि कई सोशल मीडिया यूज़र्स संजना की तारीफ़ में लगे हुए हैं. कई लोगों ने उसे ‘एवेंजर’ कहा है तो कई लोग उसे बेहतरीन लड़की कह रहे हैं.

म्यूजियम से भागी हॉन्टेड डॉल 'एनाबेल'! सच है या अफ़वाह? जानिए यहाँ

दशहरा : देशभर में प्रसिद्ध है कुल्लू-मैसूर का दशहरा, जानिए यहां की खास बातें...

जल्द नेहा कक्कड़ संग रिलीज होगा परमिश वर्मा का नया गाना 'डायमंड दा छल्ला'

Related News