नार्थ कोरिया के 5 झूठ जो वहां के बच्चो को पढ़ाए जाते है

नार्थ कोरिया के बच्चो को जो भी पढ़ाया जाता है उसको अगर यहां पढ़ाया जाए तो आपका तो दिमाग ही घूम जाएगा। जी आज हम आपको नार्थ कोरिया के 5 झूठ बताएंगे जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इन झूठ को नार्थ कोरिया के लोग मानते भी है , और वैसे भी उनके पास इसके अलावा दूसरा चारा भी नहीं है। आज हम आपको वो झूठ बताने जा रहे है जिन्हें सुनकर आपको हंसी भी आएगी।

1. किम की पॉटी से बदबू नहीं आती - नार्थ कोरिया में लोगो का मानना कुछ ऐसा ही है। इसके साथ ही किम के महल में जितने भी टॉयलेट है सब मेहमानों के लिए ही है क्योंकि उन्हें टॉयलेट जाने की जरूरत नहीं पड़ती। न ही वो डकार लेते है कुल मिलकर यह रॉयल फैमेली बिलकुल सही है।

2. किम से रेस लगाना आपके बस की बात नहीं - नार्थ कोरिया के स्कूलों की किताबो के अनुसार किम ने 3 साल की उम्र में ही कार चलना सिख लिया था, वो भी असली वाली। इन्होंने तो 9 साल की उम्र में चार दिन की लंबी रेसिंग भी जीत ली थी।

3. किम-जोंग 100% वोटों के साथ चुन कर आए - किम जोंग एक ऐसे तानाशाह होंगे, जोकि 100% बहुमत के साथ सत्ता में आए है।

4. किम ने 3 सालों में 1500 किताबें लिखीं - किम जोंग कोई साधारण बच्चे नहीं थे बल्कि बहुत ही पडहकु थे उन्होंने तीन साल में यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में 1500 किताबे भी लिख दी थी।

5. किम इल सुंग के भरोसे देश चल रहा है - यहां एक गाना मशहूर है ‘The country I call my mother I now know is the General Kim’s bosom.’ नार्थ कोरिया में लोगो को यह बताया जाता है कि ये देश किम इल सुंग से पोषण ले रहा है। ‘कमाल के आदमी थे ये भी’

अपने फिगर से इस लड़की ने मचाया इन्टरनेट पर धमाल

ये मॉडल जवान रहने के लिए करती ऐसा,जिसे जान कर हैरान रह जायेंगे आप

Related News