5 बॉलीवुड फिल्में जिनमे नहीं हुई हैप्पी एंडिंग

बॉलीवुड की फिल्मों में वैसे तो हैप्पी एंडिंग ही होती है. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनमे हैप्पी एंडिंग नहीं हुई है बल्कि उनकी एक्ट्रेस गलत एक्टर के साथ रोमांस लारती दिखाई देती हैं. हमरा मतलब हैं जिनके साथ उनका रोमांस दिखाई देता है उनके साथ और उनके रिलेशन पर फिल्म खत्म हनी होती बल्कि फिल्म का एन्ड कुछ और ही होता है. जी हाना, आज  हम आपको कुछ ऐसी ही 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप भी सोच में पड़ जायेंगे कि वाकई ये सही हैं. अक्सर हम ये सोचते हैं कि फिल्म में जिनका रोमांस दिखाया जाए उसी पर फिल्म खत्म हो. पर हम उन फिल्मों की बात कर रहे हैं जिनमे ऐसा नहीं हुआ है. आइए जानते हैं उनके बारे में.

* Tamasha (2015) :

फिल्म में वेद यानी रणबीर को ही नहीं पता होता उसे चाहिए क्या. ऐसे में तारा यानी दीपिका को छोड़ कर चला जाता है. लेकिन जब दोबारा कैद आता है तो तारा ने विनम्रता से कहा था कि उसे अब इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है.

* Tanu Weds Manu Returns (2015) :

फिल्म में तनु यानी कंगना अपने पति को छोड़ कर चली जाती है लेकिन जब उसे पता चलता है कि मनु यानी माधवन दूसरी शादी कर रहा है तो वो उसे रोकने चली जाती है. वही दत्तो को अपने प्यार  का त्याग करना पड़ता है. यहाँ फिल्म में दत्तो के साथ गलत हुआ क्योकि वो तनु से कहीं ज्यादा बेहतर थी.

* Happy New Year (2014) :

फिल्म में चार्ली यानी शाहरुख़ खान दीपिका यानि की मोहिनी से बदतमीज़ी करता है और ये कहता है कि वो एक चीप लड़की है जो एक बार डांस में काम करती है. वहीँ फिल्म के अंत में मोहिनी चार्ली को थप्पड़ मारती है और उसे छोड़कर चली जाती है.

* Yeh Jawaani Hai Deewani (2013) :

फिल्म बनी और नैना पर आधारित है. जहाँ पर बनी को किस्से प्यार है उसे ये समझ में नहीं आता. लेकिन कई बार नैना यानि दीपिका का दिल तोड़ने के बाद वो जब वो वापस आता है तो नैना उसे ये कहकर मना कर देती है कि वो किसी ऐसे लड़के से शादी करेगी जो उसकी तरह मतलबी ना हो.

* Shuddh Desi Romance (2013) :

फिल्म लव ट्राइंगल पर आधारित है. इसमें रघु (सुशांत सिंह राजपूत), तारा (वाणी कपूर) और गायत्री (परिणीति चोपड़ा) की कहानी है. रघु पहले तारा को छोड़कर कर आता है उसके बाद वो गायत्री से मिलता है. फिल्म में अंत में ये समझ में नहीं आता कौन किसके पास जायेगा. ऐसे में गायत्री रघु को छोड़ देती है और ये कहती है जो ये डिसाइड नहीं कर पाता कि वो प्यार किस्से करता है वो एक अच्छा बॉयफ्रेंड नहीं बन सकता.

कभी सिम्पल तो कभी हॉट नजर आती है अदा शर्मा

कभी सेक्स सिंबल मानी जाती थी ये एक्ट्रेस, अब है ये हाल

Related News