युवक को घायल कुत्ते की मदद करना पड़ा भारी, खाली हो गया बैंक अकाउंट

नई दिल्ली: सफदरजंग एन्क्लेव थाना इलाके में कुत्ते पर दया दिखाना अर्जन नगर निवासी आशीष शर्मा को भारी पड़ गया. जंहा उन्होंने घायल कुत्ते का इलाज कराने के लिए गूगल से नंबर खोजकर उससे सहायता मांगी थी. वहीं  यह भी कहा जा रहा है, अर्जन नगर निवासी आशीष शर्मा ने सड़क पर एक कुत्ते को जख्मी हालत में देखा. जंहा उन्होंने उसकी मदद के लिए गूगल पर खोजा तो उन्हें एक नंबर मिला. वहीं आशीष शर्मा ने उस नंबर पर बात की. फोन उठाने वाले ने एंबुलेंस भेजने का खर्चा पांच रुपये बताया. आशीष से एक फार्म भरवाकर लिंक भेजा गया. इस पर उनसे पांच रुपये भुगतान करने को कहा गया. आशीष ने लिंक खोला और उस पर 500 भुगतान कर दिया.

मिली जानकारी एक अनुसार कुछ ही देर में उनके बैंक खाते से 40,000 रुपये निकलने का मैसेज आया. वहीं आशीष इसकी शिकायत करने सफदरजंग थाने पहुंचे और ड्यूटी अफसर से आरोपी की बात कराई. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी ने ड्यूटी अफसर के साथ भी गाली-गलौज की. जंहा उनकी शिकायत पर सफदरजंग एन्क्लेव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं इस बात का पता चला है कि  तिलक मार्ग थाना क्षेत्र में रक्षा मंत्रालय के एक अधिकारी के साथ भी ठगी का मामला सामने आया है. गूगल से नंबर लेकर उन्होंने फोन किया तो खर्चा पांच रुपये बताया गया. एक लिंक भेजकर उनसे 500 भुगतान को कहा गया. उन्होंने ऐसा ही किया. इसके कुछ देर बाद उनके बैंक खाते से 40,000 रुपये निकलने के मैसेज मिले.

U 19 World Cup: चार बार की चैंपियन भारत को हराकर बांग्लादेश बना विश्व विजेता

'सोनिया के इशारे पर MP के आदिवासियों को ईसाई बनाना चाहते हैं कमलनाथ'

लिंग परिवर्तन करवाकर राजेश से बन गई सोनिया, फिर किया ये काम...

Related News