मुंगेर : बचा ली गई बोरवेल में गिरी 3 साल की मासूम बच्ची की जान

पटना : बिहार के मुंगेर में 225 फुट गहरे बोरवेल में गिरी मासूम बच्ची को 28 घंटे के बाद बाहर निकालने में कामयाब हो गए. 3 साल की मासूम बच्ची सना को 28 घंटे के बाद गहरे बोरवेल से सही सलामत बाहर निकालना किसी चमत्कार से कम नहीं था. बच्ची मंगलवार शाम को बोरवेल में गिर गई थी और 43 फीट की गहराई में भूखी-प्यासी गड्ढे में फंसी थी.

इस दौरान बच्ची को पाइप के जरिये ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही थी. खबरों की मानें तो बच्ची को फिलहाल इलाज के लिए ऐम्बुलेंस से मुंगेर के सिविल अस्पताल लाया गया है. जिले के एसपी ने बताया कि बच्ची सुरक्षित है वही राज्य के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने रेस्क्यू टीम को बधाई दी. बताया जा रहा है कि बच्ची को बचाने के लिए 45 फुट गहरा गड्ढा खोदा गया था इस दौरान एसडीआरएफ, एनडीआरएफ के साथ स्थानीय प्रशासन की टीम मौजूद थी और करीब 28 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद बच्ची की सुरक्षित निकालने में कामयाब हो गए.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सना मंगलवार की शाम घर में खेल रही थी इस दौरान वह करीब तीन बजे खेलते-खेलते घर के पास मौजूद बोरवेल में गिर गई. सुचना मिलते ही परिजनों ने बच्ची को निकालने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई और फिर एसडीआरएफ की टीम की मदद से बच्ची को निकाला गया है.

खबरें और भी..

 

Related News