छोटा राजन गैंग के तीन शूटर्स धराए, मुंबई में हत्या की थी योजना

इलाहाबाद : अंडरवल्र्ड डाॅन छोटा राजन के तीन शूटर्स को उत्तरप्रदेश एसटीएफ द्वारा पकड़ा गया है। तीनों शूटर्स छोटा राजन के गुर्गे आजाद अंसारी से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। हालांकि आजाद अंसारी इलाहाबाद नैनी केंद्रीय जेल में बंद बताया जाता है। दरअसल ये तीनों शूटर्स मुंबई में केबल कार्य करने वाले कारोबारी को डराने जा रहे थे। डराने के लिए कारोबारी पर गोली चलाने के लिए इन शूटर्स को कहा गया था। मगर शूटर्स को पकड़ लिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ ने शूटर्स को पकड़ा। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि व्यापारी पर हमला करवाया जाना था। जिससे आजाद अंसारी करोड़ों की रंगदारी वसूल कर पाए। दरअसल तीनों शूटर्स इलाहाबाद के रहने वाले हैं। पहला शूटर इंद्रेश सराय इनायत में रहता है। दूसरा शूटर रमेश भी यहीं पर रहता है तीसरा शूटर मोहम्मद शेखू को इलाहबाद में प्रयाग स्टेशन के पास निवास बताया जा रहा है। तीनों मुंबई जाने की तैयारी मे थे कि एसटीएफ ने तीनों को पकड़ लिया।

छोटा राजन के इंडोनेशिया में पकड़े जाने के बाद यह बात सामने आ रही है कि उसके माफिया डाॅन बबलू श्रीवास्तव से भी करीबी रही है। दोनों ही एक दूसरे को जन्मदिन की बधाई देना नहीं भूलते। यह बात भी सामने आई है कि दोनों ही अपने संदेश एक दूसरे तक पहुंचाते हैं। उल्लेखनीय है कि उत्तरप्रदेश में छोटा राजन गैंग के 30 से अधिक शूटर पकड़े गए हैं। एसटीएफ द्वारा नईम अख्तर और कमर सईद को पकड़ा है। दरअसल जहांगीर भी छोटा राजन गिरोह से जुड़ा था। 

Related News