अपहरण कर बच्ची को ले गए रेलवे स्टेशन और फिर बारी-बारी से बनाया हवस का शिकार...

हाल ही में एक आपराधिक मामला हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन के पास से सामने आया है. इस मामले में एक सात वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया गया और उसके बाद उसके साथ तीन लोगों ने बारी-बारी से रेप किया. सामने आई जानकारी के अनुसार पुलिस ने बीते शुक्रवार को इस मामले की जानकारी दी. इस मामले ने उन्होंने बताया कि अपराध में शामिल आरोपियों ने इसके बाद खून से लथपथ बच्ची को वहीं घटनास्थल पर ही छोड़ दिया और वहां से भाग गए.

सामने आने वाली खबरों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बताया कि बच्ची से रोहतक में रेलवे वाशिंग लाइन के पास सामूहिक दुष्कर्म किया गया. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि बीते शुक्रवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी और यह घटना बीते बृहस्पतिवार रात की है. इस मामले में मीडिया से बात करते हुए पुलिस ने बताया कि बच्ची को घर पर नहीं पाकर उसके पिता ने उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन अंत में जब वह नहीं मिली तो थाने में मामला दर्ज करवाया गया.

वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया तो पीड़िता को पाया गया और उसके बाद उसे रोहतक के पीजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस मामले में फ़िलहाल उस बच्ची की हालत खतरे से बाहर हो चुकी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376-डी और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून के प्रावधानों के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है.

हर रात गैर मर्द की बाहो में पत्नी को रंगरेलिया मनाते देख रहा था पति, कहानी का अंजाम उड़ा देगा आपके होश

बिहार: बस में घुसकर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर

उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व राजद सांसद के भतीजे की गोली मारकर हत्या

Related News