बन्दूक की नोक पर 28 बर्षीय महिला का किया बलात्कार

देश में हो रहे महिलाओ के साथ ज्यादती के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे जहां एक और महिलाओ की सुरक्षा के लिए कड़े प्रबंध किये जा रहे वही दूसरी और हर दिन कही न कही से रेप की खबर आ ही जाती है हाल ही में एक और ऐसी ही घटना घटी जिसे जानकार आपका दिल भी कहेगा की देश की बेटियों,बहनों के साथ यह बिल्कुल गलत हो रहा है। 

जी हाँ नवाबगंज थाना क्षेत्र की एक महिला ने जिला विद्यालय निरीक्षक रवींद्र सिंह पर रेप का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी आरोप लगाया है की सिंह ने रेप के साथ ही उसका एमएमएस भी बनाया दरअसल हुआ यूँ की महिला को रुपईडीहा के एक विद्यालय में चपरासी की नौकरी के लिए बातचीत करने का झांसा देकर डीआईओएस ने अपने आवास पर बुलाया जहां गन दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनोनी बारदात को अंजाम दिया तथा अपने मोबाईल में वीडियो क्लिप भी बनाया।  

 महिला ने वयांन दिया की उसे रुपईडीहा के नेहरू स्मारक इंटर कालेज में चपरासी का पद रिक्त होने की जानकारी मिली थी जिस पर जिला विद्यालय निरीक्षक को नियुक्ति करनी है। यह नौकरी वह करना चाहती थी। महिला घटना के बाद थाने में केस दर्ज कराने गई लेकिन थाने में केस दर्ज न होने पर उसने एसपी से गुहार लगाई जिस पर एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

Related News