2 मासूम बच्चे जिन्दा जले...मृत्यु

भोपाल : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की गंजबासौदा तहसील के सुनारी गाँव के एक घर में इतनी भीषण आग लगी की 2 मासूम बच्चे आग की चपेट में आकर जिन्दा मौत के मुह में समा गये . घर में आग किस कारण से लगी थी अभी इसका खुलासा नही हो पाया हैं.

घटना के वक़्त दोनों बच्चे राजेश(3) और राजा(4) घर के बाहर खेल रहे थे. और उस वक़्त वो घर में अकेले ही थे. रमेश आदिवासी का दामाद नवल अपनी पत्नी मुल्ला बाई और दो बच्चों राजेश और राजा के साथ शुक्रवार को सुनारी आया था. वह इसी जिले की कुरवाई तहसील के गांव कैथौरा का रहने वाला है. बुधवार दोपहर करीब 11.30 बजे रमेश अपनी पत्नी गुलाब बाई के साथ खेत पर गया हुआ था. नवल और उसकी पत्नी समीप हैंडपंप पर नहाने चले गए. राजेश और राजा घर पर ही खेल रहे थे. 

गौरतलब हो की नवल की साली कुछ दिन पहले किसी के साथ भाग गई थी. जिसके बयान देने के लिए नवल और उसकी पत्नी सुनारी गाँव आये थे. मुल्ला बाई के अनुसार पुलिस उनके बयान को 4, 5 दिनों से टाल रही थी यदि पुलिस उनके बयान पहले ही ले लेती तो आज ये हादसा न होता.  पुलिस के अनुसार दोनों बच्चे घर के अंदर सूखे बेर खाने पहुंचे. अचानक अज्ञात कारणों से घर में आग लगी. दोनों बच्चे शायद बचने के चक्कर में घर के पीछे खुले एरिया में छुप गए, लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. और दोनों बच्चे जिन्दा जल गए.

Related News