15 लड़को ने किया गधे का गैंगरेप, बाद में पता चला उसे रेबीज था

आपने बलात्कार की ऐसी कई घटनाए सुनी होंगी जिमे महिलाओ और लड़कियों को निशाना बनाया जाता है लेकिन आअज हम आपको जो मामला बताने जा रहे है उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाओगे. दरअसल एक गांव में में 15 नाबालिग लड़को ने मिलकर एक गधे का गैंग रेप कर दिया. घटना के बाद ऐसा कुछ हुआ कि ग्रामीणों को मिलकर गधे की हत्या करनी पड़ी.

जानकारी के मुताबिक यह शर्मनाक घटना मोरक्को के एक गांव में घटी है. गांव के सात साल से करीब पंद्रह साल तक के करीब 15 लड़को ने एक गधे को दुष्कर्म के लिए निशाना बनाया, सभी ने मिलकर गधे के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. गैंग रेप के बाद आरोपियों को पता चला कि जिस गधे का उन्होंने रेप किया है उसे रेबीज बीमारी थी. इसके बाद घटना का खुलासा हुआ. सभी आरोपियों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहा उनका इलाज चल रहा है. वही घटना के बाद ग्रामीणों ने पीड़ित गधे की हत्या कर दी ताकि संक्रमण न फैले.

इस घटना के सामने आने के बाद प्रशासन यह पता लगाने में जुट गया कि गांव के किसी और सदस्य ने तो गधे के साथ संबंध नहीं बनाए. खबरों यह भी है कि गांव के कुछ लोग अपने बच्चो को इस आशंका के चलते रेबीज का टिका लगवा रहे है कि कही उनके बच्चे ने भी गधे के साथ संबंध नहीं बना लिए.

गैंगरेप : माँ के सामने बेटी को उठा ले गया फिर सुनसान जगह पर की हैवानियत

बेटे की जान की खातिर यह मां ऐसा काम करने पर हो गई मजबूर

JNU के विद्यार्थियों के साथ सूरजकुंड में हुई मारपीट, छात्रा से रेप की कोशिश

भाभी को दिया ऐसा ऑफर कि वह देवर की बातो में आकर सबकुछ करने को तैयार हो गई

 

Related News