11वीं की छात्रा के साथ चार लड़को ने किया कुछ ऐसा......

इलाहाबाद ; भूमि विवाद को लेकर एक किसान  की 17 वर्षीय बेटी का सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है      इलाहाबाद के एक गांव के चार लड़को ने 11वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया हलाकि  पुलिस ने मुख्य आरोपी अजय व शशांक को गिरफ्तार कर लिया है, दो अन्य आरोपी फरार हैं। 

लड़की का बयान 

लड़की का आरोप है कि आठ अगस्त की दोपहर घर के करीब हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। इसी दौरान वहां अजय कुमार आ गया और उसने उसके मुंह पर रूमाल डाल दिया। इससे वह बेहोश हो गई। करीब तीन घंटे बाद उसे होश आया तो वह एक कार में थी। लड़की  ने बतया की अजय के अलावा गांव के ही शशांक शेखर, उसका भाई विभूति शेखर और मनीष भी कार में सवार थे। सभी ने चलती कार में उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद एक कमरे में बंधक बनाकर फिर से दुष्कर्म किया। शुक्रवार सुबह सभी लोग उसे कारे से लेकर दमगड़ा सैदाबाद होते हुए सहसों पहुंचे।

तीन लोग नीचे उतर गए और उसे बेचने के लिए लेनदेन करने लगे। तभी में भाग निकली। घर पहुंचकर परिवारीजन को आपबीती सुनाई तो पिता बेटी को लेकर थाने आये  । 

पुलिस जाँच 

पुलिस हलाकि लड़की का डीएनए टेस्ट करवाएगी उसके बाद ही कोई शख्त कदम लेगी ,  हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपी अजय व शशांक को गिरफ्तार कर लिया है.

Related News