10 माह में ही कर दिए 10 सालों के पेंडिंग काम

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने जो काम बीते 10 वर्ष में भी नहीं किए उससे भी बेहतर काम भाजपा ने बीते 10 माह में ही कर दिए हैं। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजग सरकार के उपलब्धिभरे एक वर्ष के कार्यकाल पर प्रसन्नता जताई। उन्होंने सभी सांसदों से सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने गर्व के साथ रखने की बात कही।

भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोई भी सरकार को देश में विकास करने से नहीं रोक सकता, यही नहीं सरकार मानवता की सेवा करने के लिए और देश को उंचाईयों के पथ पर ले जाने के लिए कृतसंकल्पित है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई विपक्ष से नहीं बल्कि उन लोगों से है जो सत्ता का आनंद लेते हैं।

उनका कहना था कि पार्टी सांसदों को इस मामले में नहीं पड़ना चाहिए। उल्लेखनीय है कि जल्द ही भारतीय जनता पार्टी सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने जा रहा है। ऐसे में सरकार की उपलब्धियों का प्रचार - प्रसार करने की तैयारी की जा रही है। इस दौरान 26 मई से 31 मई तक विशेषतौर पर सरकार की उपलब्धियों को सामने रखा जाएगा। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में भाजपा संसदीय दल ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया।

जिसमें कहा गया कि गरीबों और समाज के कमजोर वर्ग की सामाजिक सुरक्षा व पारदर्शिता के प्रति जवाबदारी रखना अच्छा है। मामले को लेकर संदीयय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बा नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पार्टी सांसदों से राजग सरकार की ओर से उठाए गए कदमों को रेखांकित किया जा सकता है। पार्टी के पदाधिकारियों देश के विभिन्न हिस्सों में जाकर लोगों को गरीबों, किसानों और समाज के कमजोर क्षेत्र के लोगों के लिए किए गए प्रयासों के बारे में बताया जाएगा।

Related News