Zopo Speed ​​X स्मार्टफोन में चैट बॉट के अलावा है और बहुत कुछ जानिए !
Zopo Speed ​​X स्मार्टफोन में चैट बॉट के अलावा है और बहुत कुछ जानिए !
Share:

जोपो कंपनी के द्वारा आज गुरुवार को अपने नए स्मार्टफोन स्पीड एक्स को लांच किया गया. कंपनी के द्वारा कीमत व उपलब्धता पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने एक चैट बॉट को भी दिया है. जो स्मार्टफोन में काफी सारे टास्क को चुटकियों में करने में माहिर होगा. इस चैट बोट को चैटबॉट निकी कहते है. 

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन 

यूजर के लिए जोपो स्पीड एक में 5 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. जिसमे 1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है. स्मार्टफोन में पिक्सल सेंसिटी 441 पिक्सल प्रति इंच है, जो स्मार्टफोन में वीडियो और फोटो व्यूज की क्वालिटी को बढ़ाता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड नूगा 7.0 पर चलता है. प्रोसेसिंग के लिए ओक्टा-कोर मिडियाटेक एमटी6753 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम दिया गया है. जो यूजर के मल्टीटॉस्किंग फंक्शनलिटी को बेहतर करता है.

यूजर को स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर जैसे 4 जी वीओएलटीए, ब्लूटूथ 4.0, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन, एफएम रेडियो, जीपीएस/ए-जीपीएस तथा माइक्रो यूएसबी का समावेश किया है. जोपो के इस स्मार्टफोन पॉवर सप्लाई के लिए 2800 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट दिया है.

फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमे प्राइमरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया है. जो कम रिजोलुशन वाला सेंसर डेप्थ और फील्ड को कैप्चर करने की काबिलियत रखता है.  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा सेंसर में 13 मेगापिक्सल के साथ अपर्चर एफ/2.0 और सॉफ्ट लाइट फ़्लैश मौजूद है. जो रात्रि में स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए यूजर को मदद करेगा. यूजर को नए स्पीड एक्स के पिछले हिस्से में सिक्योरिटी के लिए एक फिंगर प्रिंट स्केनर दिया गया है. इसके अलावा ऐक्सलरोमीटर,एम्बियंट लाइट सेंसर,जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Amazon smartphone sale के बाद, फ्लिपकार्ट ने शुरू किया कुछ नया, जानिए !

इन एडवांस फीचर से लैस है नए OnePlus 5 स्मार्टफोन का कैमरा, जानिए !

क्यों ख़रीदे इंटेक्स के नए स्मार्टफोन Aqua S3 को, जानिए !

Amazon Sale से इन बड़े ब्रांड की खरीद पर ले पाएंगे आकर्षक छूट !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -