दिनाकरण समर्थकों की मांग  पलानीस्वामी को सीएम पद से  हटाएँ
दिनाकरण समर्थकों की मांग पलानीस्वामी को सीएम पद से हटाएँ
Share:

चेन्नई : टीटीवी दिनाकरण के समर्थक अन्नाद्रमुक विधायकों के एक समूह ने मंगलवार को तमिलनाडु के राज्यपाल सीएच विद्यासागर राव से चेन्नई में मुलाकात कर मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी को पद से हटाने की मांग की. इन विधायकों का कहना है कि मुख्यमंत्री उनका विश्वास खो चुके हैं.

यह मांग पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम के गुटों के विलय के बाद सामने आई है. इसके पूर्व सोमवार को पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम की अगुवाई वाले गुटों ने विलय कर लिया. इसके साथ ही पिछले सात महीने से पार्टी में चल रहा गतिरोध खत्म होने के साथ ही बागी खेमे के नेता पनीरसेल्वम को उपमुख्यमंत्री बना दिया गया.

बता दें कि राज्यपाल से मिले विधायकों में से एक ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि हमारा मुख्यमंत्री में विश्वास नहीं है. 18 फरवरी को हुए विश्वासमत के दिन पार्टी प्रमुख वी. के. शशिकला की ओर से अन्नाद्रमुक के 122 विधायकों ने पलानीस्वामी का समर्थन किया, जबकि पनीरसेल्वम ने सरकार के खिलाफ वोट दिया था. मुख्यमंत्री को दोनों धड़ों के विलय से पहले सभी विधायकों के साथ परामर्श करना चाहिए था. इसलिए हमने राज्यपाल से मुख्यमंत्री को हटाने की मांग की है.जबकि उधर डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने फ्लोर टेस्ट की मांग की है. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

जेल से बाहर जाती हैं शशिकला, एसीबी कर रही है जाॅंच

विघटन के बाद हुआ विलय, एक हुए सीएम पलानीसामी और ओ पन्नीरसेल्वम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -