जहीर-सागरिका की पार्टी में नजर आई क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां
जहीर-सागरिका की पार्टी में नजर आई क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार हम बात कर रहे है तेज गेंदबाज जहीर खान के बारे में जो के अब बॉलीवुड की बुलबुल बोले तो सागरिका घाटगे के दीवाने हो गए है. बता दे कि, कुछ दिन पहले ही दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने बॉलीवुड की अभिनेत्री सागरिका घाटगे से सगाई की थी. बता दे की यह चर्चित कपल जोड़ा जो के पूर्व में हमे दिल्ली डेयरडेविल्स की पार्टी में भी एक साथ नज़र आ चूका है. यह पार्टी दिल्ली ने टीम के 10 साल पुरे होने के मौके पर रखी गई थी.

अब एक बार फिर से सागरिका व जहीर का चर्चा है. जी हाँ, पता चला है की इन दोनों ने ही अपनी सगाई के बाद एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमे हमे क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां भी नजर आई. बता दे कि, भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और एक्‍ट्रेस सागरिका ने मंगलवार रात मुंबई में अपनी सगाई की पार्टी दी.

इस पार्टी में हमे सचिन तेंदुलकर से लेकर युवराज सिंह व विराट कोहली व खूबसूरत तथा स्टाइलिश अनुष्का शर्मा भी चमचमाते हुए नजर आई. बता दे कि यहां पर हमे अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली ब्‍लैक और वाइट के कलर कॉन्‍ट्रास्‍ट की ड्रेस में नजर आए तथा यह दोनों ही इस पार्टी में एक दूसरे का हाथ में हाथ पकड़े नजर आए. इस कपल को साथ देखते ही ट्विटर पर उनके फैन्‍स काफी खुश हो गए और उनके साथ की यह फोटो ट्रेंड करने लगी. 

मस्त-मस्त रवीना टंडन का 'ओ साथी' हुआ रिलीज...

सनी देओल को शाहरुख ने कहा, 'All The Best Papa'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -