News Trending

युवराज ने भरी हुंकार, फिर से मारूंगा 6 गेंद पर 6 छक्के

Mar 20 2017 11:21 AM

टीम इंडिया के स्टार खिलाडी और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने आने वाले टी20 वर्ल्डकप के लिए अपनी हुंकार भर दी है. और अपने इरादे पूरी तरह साफ़ करते हुए कहा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो आने वाले वर्ल्ड कप में वे 6 गेंदों 6 छक्के मारने के अपने रिकॉर्ड को दौहराना चाहेंगे. युवराज ने कहा कि अगर मुझे मौका मिलता है तो में एक बार फिर 6 गेंदों पर छः छक्के मारने का प्रयास करूँगा.

यह बात उन्होंने एक घरेलु टी 20 लीग के शुभारंभ के अवसर पर कही. युवराज ने कहा फ़िलहाल वे अपना पूरा ध्यान IPL 10 पर लगाना चाहते है. और उसके लिए वे पूरी तैयारी कर रहे है. वे 27 मार्च को सनराइजेस हैदराबाद के स्पेशल ट्रेनिग केम्प से जुड़ेंगे. उन्होंने कहा कि IPL 10 सभी खिलाडी के लिए बड़ा ही इम्पोर्टेन्ट होने वाला है.

आपको बता दे कि साल 2007 के टी20 विश्वकप में युवराज सिंह ने इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के मारकर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया था. साथ ही इस मैच में युवराज ने 12 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया था. और सबसे तेज अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. फ़िलहाल युवराज अपना पूरा ध्यान IPL 10 पर लगाना चाहते है. जो कि 8 अप्रैल से शुरू हो रहा है.

18 मैच खेलने के बाद पहली बार श्रीलंका को बंगलादेश ने हराया

पुजारा के दोहरे शतक पर कोहली द्वारा बजने पर बोले ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच

लंबी पारी खेलने के बाद थकान मिटाने के लिए मसाज करवाते दिखे पुजारा-साहा