क्या अब जहीर करेंगे शादी ? युवराज ने किया ट्वीट
क्या अब जहीर करेंगे शादी ? युवराज ने किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली : यह तो सभी जानते हैं कि बीते कुछ वर्षों में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के बीच शादी चलन हो चुकी है. चाहे वो हरभजन सिंह और गीता बसरा हो या फिर युवराज सिंह और हेजल की. इन दिनों क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के स्टार्स के बीच शादी होने का ट्रेंड है.इसी कड़ी में अब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान का नाम चर्चा में है. सुना है कि वे चक दे इंडिया में काम कर चुकी सागरिका घाटगे के साथ रिलेशनशिप में है.इसके संकेत क्रिकेटर रोहित शर्मा ने एक ट्वीट के जरिए युवराज-हेजल को बधाई देते हुए दी थी.

बता दें कि अब 2017 में जहीर और सागरिका के रिश्ते की खबरों को और भी बल मिल रहा है. हाल ही में सागरिका की नई फिल्म इरादा रिलीज हुई. इसके बारे में खुद जहीर ने ट्वीट कर लिखा कि फिल्म अच्छी है और इसकी कहानी को भी मनोरंजक बताया.

हालांकि युवराज के ट्वीटसे जहीर और सगारिका के रिश्ते की बातों और भी बल मिल गया है. फिल्म को लेकर युवराज ने ट्विटर पर लिखा,'ऑल द बेस्ट सागरिका. इस रात वो दिन याद आ रहा है भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान के साथ डेट कर रही थीं. शुक्र है कि रियल लाइफ में ऐसा नहीं किया. युवराज के ट्वीट में कई अर्थ छुपे हुए हैं.

यह भी पढ़ें 

जहीर खान ने देखी गर्लफ्रेंड की फिल्म तो युवराज-नेहरा भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे

युवराज के बाद सचिन की गोद में खेली हरभजन की बेटी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -