पठान से BCCI ने ली विदेशी टी-20 लीग की अनुमति वापस
पठान से BCCI ने ली विदेशी टी-20 लीग की अनुमति वापस
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे युसूफ पठान के बारे में कुछ पहले ही खबर आई थी युसूफ पठान किसी विदेशी टी-20 लीग में खेलने वाले है. लेकिन इस खबर पर BCCI ने अंकुश लगा दिया है.

बता दे कि भारत कि तरफ से युसूफ पहले भारतीय खिलाडी होते जो किसी विदेशी टी-20 का हिस्सा बनते, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपना रुख बदलते हुए यूसुफ पठान को दिया गया अनापत्ति प्रमाण पत्र वापस ले लिया है. वही BCCI की इस हरकत ने न केवल यूसुफ पठान को बल्कि उन सभी भारतीय क्रिकेटरों की भी झटका दिया है जो विदेशी टी-20 में हिस्सा बनने चाहते है. 

वही विदेशी टी-20 के मुद्दे पर बोर्ड ने कहा है कि, वह अपनी इस नीति पर कायम है कि भारतीय क्रिकेटरों को आईपीएल के अलावा किसी अन्य लीग में खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी. ऐसा भी माना जा रहा है इसके पीछे BCCI को यह डर है कि कही यूसुफ को अनुमति देने से बाकि खिलाडी भी इसकी  मांग ना करने लगे. भारतीय क्रिकेटरों की एक  ब्रांड वैल्यू है,और विदेशी टी-20 मैच खेले जाने से भारत के फैन्स आकर्षित होंगे. जिससे आईपीएल के सामने प्रतिस्पर्धा खड़ी हो जाएगी. इतना ही नही भारतीय क्रिकेटरों के जाने से बोर्ड के प्रायोजक भी उसमें रुचि दिखाएंगे.

पठान ब्रदर्स ने खोली क्रिकेट एकेडमी

आईपीएल-2017 का हुआ एलान, 5 अप्रैल को होगा पहला मैच, इंदौर को भी मिली सौगात

आखिर विराट ने किया अनुष्का के साथ प्यार का इजहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -