अब Whatsapp पर देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो
अब Whatsapp पर देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. ऐसे में हाल ही पता चला है कि व्हाट्सएप्प जल्दी ही एक और नया फीचर लेकर आने वाली है जिसमे यूज़र्स व्हाट्सएप्प पर यूट्यूब वीडियो को देख सकेंगे. अभी तक व्हाट्सएप्प में ऐसा कोई फीचर्स नहीं था कि इस पर यूट्यूब वीडियो भी देखे जा सके किन्तु अब यूज़र ऐप में ही किसी यूट्यूब वीडियो लिंक को प्ले कर पाएंगे. 

बता दे कि अभी तक व्हाट्सएप एप यूट्यूब वीडियो प्लैबैक सपोर्ट नहीं करता है. ऐसे में इस नए फीचर के आ जाने से यूट्यूब वीडियो को भी देख पाएंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि व्हाट्सऐप आईओएस ऐप में नए यूट्यूब प्लेबैक फ़ीचर की टेस्टिंग कर रही है. जिसमे व्हाट्सऐप पर किसी चैट में भेजे गए यूट्यूब लिंक को उसी चैट विंडो में प्ले कर पाएंगे. डब्ल्यूएबीटाइन्फो ने व्हाट्सऐप के आईओएस बीटा ऐप के 2.17.40 वर्ज़न पर एक नए फ़ीचर को सबसे पहले देखा है. ऐसे में टेस्टिंग के बाद इस फचर्स को जल्दी ही रोलआउट कर दिया जायेगा.

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल  मेसेज करने के अलावा वॉइस कालिंग और विडियो कालिंग में भी किया जाता है.

भारत ने Facebook के मामले में अमेरिका को दी मात

सावधान: आपका WhatsApp डाटा हो सकता है लीक

Hike Messenger ने पेश किया Hike 5.0

Messenger Lite भारत में हुआ लांच

WhatsApp ने जारी किया नया फीचर, लोगो को आ रहा है पसंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -