योगी बोले यूपी में कानून व्यवस्था ज्यादा ख़राब नहीं
योगी बोले यूपी में कानून व्यवस्था ज्यादा ख़राब नहीं
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा में मंगलवार को दूसरे दिन की कार्रवाई शुरू होते ही विपक्ष ने कानून व्यवस्था और मथुराकांड पर काम रोको प्रस्ताव पेश किया. जिसे स्पीकर ने अस्वीकार कर दिया. सीएम योगी ने कहा यूपी में कानून व्यवस्था उतनी ख़राब नहीं है जैसे बताई जा रही है.

विधानसभा स्पीकर हृदयनारायण दीक्षित ने कहा कि प्रश्नोत्तर काल के बाद सभी को अपनी बात कहने का समय दिया जाएगा.कानून व्यवस्था पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में राजनैतिक संरक्षण लेकर अब अपराध नहीं होंगे. उन्होंने सपा नेताओं से कहा  कि अपने परिवार से पूछिए पिछली सरकार में कानून व्यवस्था कैसी थी.

मुख्यमत्री ने कहा कि मथुरा की घटना को गम्भीरता से लिया है. कल पुलिस महानिदेशक खुद मथुरा जा रहे हैं. तय समय सीमा में कार्रवाई होगी. अपराधियों से सरकार सख्ती से निपटेगी.सहारनपुर की घटना में स्थानीय संगठन चिन्हित हुआ है.योगी ने समाजवादी पार्टी को जवाहर बाग की घटना याद दिलाई.  प्रदेश की स्थिति उतनी खराब नहीं, जितनी बताई जा रही है.

इसके पूर्व भाजपा विधायक पंकज सिंह ने सोमवार को सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष द्वारा हंगामा करने और उन पर कागज़ का गोला फेंके जाने की घटना पर औचित्य का प्रश्न उठाया.सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर तंज कसा कि बच्चा पैदा होते ही पोलियोग्रस्त हो तो क्या होगा. इस पर बीजेपी विधायक सुरेश खन्ना ने कहा कि सपा सरकार पोलियोग्रस्त छोड़ कर गई थी. सपा की जन्मपत्री हमारे पास है. कुछ देर बाद कांग्रेस और सपा के विधायकों ने भी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सदन से वॉक आउट किया.उधर विधानपरिषद में भी हंगामा हुआ.

यह भी देखें

CM योगी से मुलाकात के बाद, नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज

जब इंटरनेट पर दीपिका ने किया योगी आदित्यनाथ के साथ आलिंगन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -