योगी राज में बन्द होने लगे अवैध बूचड़खाने ,मनचलों की आई शामत
योगी राज में बन्द होने लगे अवैध बूचड़खाने ,मनचलों की आई शामत
Share:

लखनऊ : सत्तारूढ़ होते ही यूपी की योगी सरकार न केवल हरकत में आ गई है , बल्कि अपने चुनावी वादों को पूरा करने में भी सक्रिय हो गई है. इसी क्रम में यूपी में अवैध बूचड़खानों पर तेजी से कार्रवाई हो रही है. दो दिनों में राज्य के अलग-अलग जगहों पर दर्जनों अवैध बूचड़खानों को बंद करवाया गया है.वहीं रोमियो स्क्वॉड का भी गठन किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को गाजियाबाद में 15 बूचड़खाने बंद कराए गए. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कैला भट्टा इलाके के दर्जनभर अवैध बूचड़खानों को बंद करवा दिया. ये सभी बूचड़खाने अवैध रूप से चल रहे थे.इससे कई लोग बेरोजगार भी हुए हैं. उधर पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के जैतपुरा में भी एक बूचड़खाने को बंद किया गया है. जबकि आगरा में दो बूचड़खाने को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है.आजमगढ़ में भी अवैध रूप से चल रहे तीन बूचड़खानों को सील कर दिया गया है.

जबकि दूसरी ओर यूपी की बीजेपी सरकार के 'संकल्प पत्र' पर अमल करते हुए लखनऊ पुलिस जोन के 11 जिलों में महिलाओं से छेड़खानी रोकने के लिए 'ऐंटी रोमियो दल' गठित करने के आदेश दिए गए हैं. लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक ए. सतीश गणेश ने कहा कि जोन के 11 जिलों में एक माह का विशेष अभियान शुरू किया है और वह हर सप्ताह इसकी कार्यवाही की समीक्षा करेंगे.इसी तरह उन्नाव के 7 थानों में भी 'ऐंटी रोमियो स्क्वॉड' बनाया गया है.

यह भी पढ़ें

अयोध्या विवाद : मुस्लिम समाज मान ले हमारा प्रस्ताव : सुब्रमण्यम स्वामी

संसद सदस्यता नहीं छोड़ेंगे योगी और पर्रिकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -