सिर्फ भगवान राम ही राजा है : CM योगी
सिर्फ भगवान राम ही राजा है : CM योगी
Share:

गोरखपुर : मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ इस समय अपनी कर्मभूमि गोरखपुर दौरे पर है. सीएम बनने के बाद गोरखपुर में आज उनका दूसरा दिन हैं. इस दौरान योगी एक कार्यक्रम में पहुचे जहा उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि तुलसीदास ने 'राजा रामचंद्र की जय' नारा दिया था. तुलसीदासजी ने कभी अकबर को राजा नहीं माना था. उनका कहना था कि राजा एक ही है. वो है भगवान राम.

वही दूसरी और गोरखनाथ मंदिर के बाहर एक व्यक्ति ने आत्मदाह करने का प्रयास किया. हालांकि घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने उसे आत्मदाह करने से बचा लिया. व्यक्ति की मांग थी कि उसने अपने इलाज के लिए जो कर्ज लिया उसे माफ़ किया जाए. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने एक आयोजन में पुस्तक का विमोचन किया. योगी ने 6 पुस्तकों का विमोचन किया गया, जिसमे 5 पुस्तकें खुद योगी आदित्यनाथ ने लिखी हैं.

दूसरे दिन सुबह होते ही योगी सबसे पहले मठ स्थित गौशाला पहुंचे. गौशाला पहुचते ही जैसे ही योगी ने अपनी गायो को नामो से पुकारा तो वे उनकी तरफ दौड़ पड़ी. सीएम योगी ने सभी को गुड़ और बिस्किट खिलाया. साथ ही चारा खिलाया. वही खबर है कि योगी का अयोध्या जाने का प्रोग्राम फ़िलहाल निरस्त हो गया. खबर थी कि योगी सोमवार को अयोध्या का दौर कर सकते है.

बाबा गंभीरनाथ की पुण्यतिथि समारोह पहुचकर CM योगी ने किया पुस्तक वि‍मोचन

योगी के आते ही UP BJP विधायक बोला - जो गाय को माता नही मानेगा उसके हाथ-पैर तुड़वा दूंगा

गोरखपुर में आज CM योगी का दूसरा दिन, अयोध्या का प्रोग्राम कैंसिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -