विधानसभा में अखिलेश ने योगी के एंटी रोमियो पर निशाना साधा
विधानसभा में अखिलेश ने योगी के एंटी रोमियो पर निशाना साधा
Share:

उत्तरप्रदेश : मथुरा में दो व्यापारियों की हत्या और लूट के मामला दिन ब दिन गर्माते भी जा रहा है. घटना के विरोध में प्रदेश के ज्वैलर्स हड़ताल पर है. वही विधानसभा सत्र में विपक्ष योगी सरकार को प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर घेरने में लगा हुआ . इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

आज विधानसभा सत्र का आखिरी दिन है ऐसे में उम्मीद है कि सीएम योगी प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर जवाब दे सकते है. बता दे कि अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया. अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान एंटी रोमियो दल का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि दिनेश शर्मा शिक्षक भी रहे है पढ़ाया भी होगा. बताएं कि रोमियो कौन था. अखिलेश बोले कि अगर रोमियो की बात इंग्लैंड तक पंहुच जाती तो नेता सदन को जबाब देना पड़ता. रोमियो तो शरीफ था.

बता दे कि प्रचंड बहुमत हांसिल करने के बाद भाजपा ने देश के सबसे बड़े प्रदेश की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथ सौंपी. लोगो को उस समय लग रहा था कि अब अपराध पर लगाम लगेगी और यूपी में शांति का सूर्यौदय होगा. लेकिन योगी को प्रदेश का मुखिया बने 2 महीने बीत गए लेकिन इसके बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है. आए दिन हत्या, बलात्कार और लूटपाट जैसी घटनाए सामने आ रही है. योगी ने कहा था कि कानून से खेलने वालो की कहिअर नहीं रहेगी और उन्हें ऐसी जगह पंहुचा दिया जहा कोई नहीं जाना चाहता है. लेकिन जिस तरह से अपराधी जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे है उसे देखकर लगता है कि बदमाशों पर सीएम योगी की बातो का कोई असर नहीं है.

Video: मथुरा लूट-हत्या का लाइव वीडियो आया सामने

इधर योगी ने विधानसभा में अपराध को लेकर सफाई दी, उधर 8वी की छात्रा से हुआ चलती कार में गैंगरेप

बंदूक की नोक पर शादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई गर्लफ्रेंड

बेटी ने उठाई देहव्यापार के खिलाफ आवाज तो पिता ने उसपर फेंका तेजाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -